टॉप स्टोरीज़स्पोर्ट्स

ईडन गार्डन्स में वर्ल्ड कप के कई अहम मुकाबले, मैच देखने के लिए फैंस को चुकानी होगी इतनी कीमत

भारत में इस साल के आखिर में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप का सभी क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वर्ल्ड कप का शेड्यूल सामने आ चुका है और वर्ल्ड कप के सबसे पहले मुकाबले में 5 अक्टूबर को न्यूजीलैंड का सामना इंग्लैंड से होना है। वहीं टीम इंडिया अपने पहले मुकाबले में 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया का सामना करने वाली है। इस साल वर्ल्ड कप के कई अहम मुकाबले कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जाने हैं। जिसमें दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला भी शामिल है। इसी बीच ईडन गार्डन्स में होने वाले मुकाबलों के टिकट के दाम सामने आ चुके हैं।


कितने का होगा ईडन गार्डन्स के टिकट का प्राइज?

बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने सोमवार को कहा कि ईडन गार्डन्स पर होने वाले आईसीसी वनडे क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले के लिए दर्शकों को कम से कम 900 रुपये खर्च करने होंगे। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मुकाबले और सेमीफाइनल के टिकट 900 रुपये (अपर टीयर) से तीन हजार रुपये (बी, एल ब्लॉक) के बीच होंगे।

अलग-अलग ब्लॉक के लिए टिकट

इन दो मुकाबलों के लिए अन्य टिकट 1500 रुपए (डी, एच ब्लॉक) और 2500 रुपये (सी, के ब्लॉक) के होंगे। ईडन गार्डन्स को विश्व कप के पांच मैचों की मेजबानी मिली है और यहां 63500 दर्शकों के बैठने की क्षमता है। बांग्लादेश और नीदरलैंड्स के बीच यहां होने वाले मुकाबले की टिकट सबसे कम 650 रुपये (अपर टीयर) होगी। इसके अलावा अन्य टिकट 1000 रुपये (डी एवं एच ब्लॉक) और 1500 रुपये (बी, सी, के, एल ब्लॉक) के होंगे। इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के दो मुकाबलों के टिकट 800 रुपये (अपर टीयर) 1200 रुपये (डी, एच ब्लॉक), दो हजार रुपये (सी, के ब्लॉक) और 2200 रुपये (बी, एल ब्लॉक) होंगे।

Back to top button