टॉप स्टोरीज़

मर्सिडीज ड्राइवर ने पेट्रोल पंप पर उड़ाए पैसे, ऐसा देख फूट-फूटकर रोने लगी महिला, वजह जान आएगा गुस्सा

VIRAL VIDEO: विनम्रता को सबसे बड़ी पूंजी माना जाता है. कहा गया है कि अगर आप विनम्र हैं तो आपके पास दुनिया की सबसे बड़ी दौलत है. आप सबसे अलग होंगे और सबके प्‍यारे भी. दुनियाभर में तमाम लोग अपने शालीन व्यवहार की वजह से लोगों का दिल जीत लेते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने बुरे बर्ताव से दूसरों का दिल दुखाने में अपनी शान समझते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. एक नया वीडियो चीन का सामने आया है, जिसे देखकर इंटरनेट यूजर्स खासे गुस्‍से में हैं.

वायरल हो रहा यह वीडियो चीन का बताया जा रहा है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. वीडियो में एक महिला कर्मचारी को पेट्रोल पंप पर महंगी कार में पेट्रोल भरते देखा जा रहा है. महिला कर्मचारी अपने काम को पूरी ईमानदारी के साथ करती नजर आ रही है, लेकिन इस दौरान महंगी कार में बैठे शख्स ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर आपका भी गुस्सा फूट पड़ेगा.

https://twitter.com/TheFigen_/status/1621880370890244096?s=20&t=NDI12atweQeuSRvHHsc63A

वीडियो में महंगी कार में पेट्रोल डालने के बाद, जैसे ही महिला नोजल को निकालकर पंप की मशीन पर लगाकर पलटती है, तभी महंगी कार में बैठा शख्स महिला कर्मचारी को तमीज से पैसे देने की जगह उसके ऊपर पैसे फेंक देता है. इस दौरान नोट नीचे जमीन पर गिर जाते हैं, जिन्हें बाद में महिला कर्मचारी उठाती नजर आती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, पैसे हवा में उड़ाने के बाद कार सवार वहां से निकल जाता है और महिला कर्मी चुपचाप उन पैसों को उठाने लगती है.

कार सवार के इस बुरे बर्ताव के कारण महिला की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल भी फट पड़ेगा. इंटरनेट पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग काफी नाराज हैं और कार सवार शख्स की आलोचना कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि, स्थानीय मीडिया ने जब कार सवार को ढूंढ लिया और उससे घटना के बारे में पूछा तो उसने कहा कि, वह नोटों को जमीन पर फेंकना नहीं चाहता था, लेकिन घटना के समय वह जल्दी में था.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @TheFigen नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Back to top button