मनोरंजन

संजय लीला भंसाली की ये बहुचर्चित वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की रिलीज डेट हुई आउट,जानें क्या खास है ‘हीरामंडी’ में?

अगर आप भव्य सिनेमाई दुनिया के लिए जाने जाते हैं निर्देशक संजय लीला भंसाली के फैन हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है! अब तक हमें पर्दे पर अपनी शानदार फिल्मों से मंत्रमुग्ध करने वाले भंसाली पहली बार वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के साथ ओटीटी की दुनिया में धमाका करने के लिए तैयार हैं.

संजय लीला भंसाली की ये बहुचर्चित वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की रिलीज डेट हुई आउट,जानें क्या खास है ‘हीरामंडी’ में?

READ MORE: नशे से “निजात” की जंग जारी है…: IPS संतोष सिंह की निजात मुहिम से नशे के सौदागरों में मचा हड़कंप, 1754 आरोपी गिरफ्तार, लाखों के नशे का जखीरा पकड़ा

पहली झलक और टीजर ने बढ़ाई धड़कनें!

जब से नेटफ्लिक्स के साथ ‘हीरामंडी’ के सहयोग की घोषणा हुई, तब से ही फैंस में जबरदस्त उत्साह है. शो के पहले लुक और टीजर के रिलीज के बाद तो ये यकीन हो गया कि सिनेमाई पर्दे पर जमाने को कैद करने में माहिर भंसाली वेब सीरीज में भी कमाल करने वाले हैं.

संगीत ने बांधा समां, रिलीज डेट ने मिटाया सस्पेंस!

कुछ दिनों पहले ही ‘हीरामंडी’ से ‘सकल बन’ गाना रिलीज हुआ, जिसे सुनकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए. शो के लिए पूरा माहौल तैयार हो चुका था और लोगों को सिर्फ एक ही सवाल का जवाब बेसब्री से इंतजार था, जो अब जाकर मिला है.

तो कब रिलीज हो रही है ‘हीरामंडी’?

शो से हर नया कंटेंट सामने आने के बाद फैंस यही पूछ रहे थे कि आखिर ‘हीरामंडी’ कब रिलीज हो रही है? बुधवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने मुंबई में आयोजित एक शानदार इवेंट में रिलीज डेट का ऐलान किया. न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, ‘हीरामंडी’ की रिलीज डेट का ऐलान आसमान में सितारों से जगमगाते खुले आसमान में एक शानदार ड्रोन शो के जरिए किया गया. भंसाली का ये धमाकेदार शो 1 मई, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

क्या खास है ‘हीरामंडी’ में?

ये पीरियड ड्रामा शो विभाजन से पहले लाहौर के एक इलाके की कहानी है. तवायफों के इस मोहल्ले में ताकत का जंग चल रहा है और उनके तार बड़े-बड़े राज्यों से जुड़े हुए हैं. देश के विभाजन के बीच ‘हीरामंडी’ में सत्ता का संघर्ष शुरू हो जाता है. नेटफ्लिक्स के सिनेप्सिस में बताया गया है कि शो में मनीषा कोइराला का किरदार मलिकाजान और फरिदा का किरदार निभा रहीं सोनाक्षी सिन्हा ‘हीरामंडी’ की सत्ता की लड़ाई में आमने-सामने होंगी.

संजय लीला भंसाली की ये बहुचर्चित वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की रिलीज डेट हुई आउट,जानें क्या खास है ‘हीरामंडी’ में?

READ MORE: मैदान पर उतरते ही ऋषभ पंत ने नाम कर लिया ऐसा रिकॉर्ड कि बन गए पहले खिलाड़ी

धमाकेदार स्टारकास्ट और मनमोहक विजुअल्स!

मनीषा और सोनाक्षी के साथ ही रिचा चड्ढा, अदिति राव ह Hydari, शर्मिन सेहगल और संजीदा शेख भी ‘हीरामंडी’ में नजर आएंगी. शो की स्टारकास्ट ही नहीं, बल्कि अब तक सामने आए टीजर और फर्स्ट लुक में इसके विजुअल्स, सेट्स और संगीत सबकुछ कमाल का लग रहा है. रिलीज डेट सामने आने के बाद जल्द ही शो का ट्रेलर और नए टीजर भी रिलीज होने वाले हैं, जिनका बेसब्री से इंतजार करेंगे फैंस.

Back to top button