मनोरंजनहेडलाइन

शाहरुख खान घायल: शूटिंग के दौरान शाहरुख खान घायल, अमेरिका में चल रही थी शूटिंग, ले जाया गया अस्पताल

Shah Rukh Khan Surgery: लॉस एंजिलिस में शाहरुख खान शूटिंग के दौरान घायल हो गए. खून रोकने के लिए उनका छोटा सा ऑपरेशन भी करना पड़ा है.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही में यूएस के लॉस एंजिलिस में एक शूट के लिए थे, जहां उनका एक एक्सीडेंट हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद उनकी वहां सर्जरी भी करनी पड़ी है. शाहरुख के नाक में चोट लगने से खून बहने लगा, जिसके बाद उनका एक छोटा सा ऑपरेशन करना पड़ा था.

शाहरुख की हुई सर्जरी

ईटाइम्स ने सूत्रों के हवाले से लिखा है- शाहरुख खान लॉस एंजिलिस में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, जहां उनके नाक में चोट लग गई. उनके नाक से खून बहने लगा, जिस वजह से जल्द से जल्द उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

डॉक्टर्स ने उनकी टीम को बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है. खून रोकने के लिए छोटी सी सर्जरी करनी पड़ेगी. ऑपरेशन के बाद शाहरुख की नाक पर बैंडेज बंधा दिख रहा था. शाहरुख अब भारत लौट आए हैं और इस चोट से उबर रहे हैं.

शाहरुख का प्रोफेशनल फ्रंट

शाहरुख के प्रोफेनल फ्रंट की बात करें तो इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म पठान ने हर जगह धमाल मचा के रख दिया था. वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 1000 करोड़ रुपए की कमाई की है.

फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म जवान का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर इस महीने रिलीज किया जाएगा. ट्रेलर 12 जुलाई को रिलीज की जा सकती है. ट्रेलर को टॉम क्रूज के मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकॉनिंग के साथ थिएटर में दिखाया जाएगा.

शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. इसका निर्माण शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और गौरी खान ने किया है. इसके अलावा शाहरुख के पास राजकुमार हीरानी की डंकी भी है, जिसमें विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी हैं.

Back to top button