हेडलाइन

हत्या : धमतरी के युवक की कांकेर में मिली लाश… दो दिन से था गायब, आज मिला शव

धमतरी के युवक की कांकेर में मिली लाश
हत्या की जताई आशंका,जांच में जुटी पुलिस

धमतरी 10 अगस्त 2022। धमतरी के एक युवक की लाश कांकेर में मिली है। युवक के शरीर पर कई जगह चोट के भी निशान है, लिहाजा प्रथम दृष्टिया ये पूरा मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। युवक का नाम श्रीकांत सोनी बताया जा रहा है, जो धमतरी के रामपुर वार्ड का रहने वाला बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक युवक घर में कुछ काम के सिलसिले में निकला था, जिसके बाद से उसका पता नहीं चल रहा था।

श्रीकांत की लाश कांकेर से 8 किलोमीटर दूर माकड़ी रोड पर मिला है। प्रथम दृष्टया इसमें हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है, फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।
बुधवार सुबह कांकेर पुलिस को सूचना मिली कि माकड़ी रोड में एक युवक की लाश पड़ी हुई है। पुलिस जब मौके पर पहुंची और जेब की तलाशी ली गई तो आधार कार्ड में श्रीकांत सोनी रामपुर वार्ड धमतरी लिखा हुआ मिला।

जिसके आधार पर पुलिस ने रामपुर वार्ड निवासी उनके पिता राधेश्याम सोनी को सूचित किया। घटनास्थल के लिए परिजन रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक युवक घर बिना कुछ जानकारी दिये दो दिन पहले निकला था। अब सवाल यह है कि वह कांकेर किसके साथ और किस सिलसिले में गया था और उसकी मौत कैसे हुई… प्रथम दृष्टया इसे हत्या माना जा रहा है। कांकेर थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि कांकेर से 8 किलोमीटर दूर कोकडी़ जाने के मार्ग मेन रोड के किनारे में श्रीकांत सोनी की लाश मिली थी जिसके सर एवं जगह पर चोट के निशान है। इसे दूसरी जगह लाया गया है।परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Back to top button