क्राइमहेडलाइन

2 हत्या,12 आरोपी : सरपंच ने गुर्गों संग मिलकर युवक को पीट-पीटकर मार डाला, सभी गिरफ्तार …. इधर पति पत्नी ने साथ में छलकाये जाम, फिर झगड़े में कर दिया खून

धमतरी 19 मार्च 2023। धमतरी में अलग-अलग जगह हुए दो हत्या के सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को धमतरी में हत्या के दो मामले सामने आये थे। पुलिस हत्याकांड के दोनों मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शनिवार को अर्जुनी थाना इलाके में ग्राम सरसोंपुरी से हत्या की खबर सामने आयी थी। जहाँ बीते शुक्रवार की रात पैरावट में आग लगाने की बात को लेकर सरपंच रिंकू सेन सहित 11 लोगों ने गाँव के ही युवक खिलेश्वर यादव से विवाद करते हुए लात,मुक्के और डंडे से उसकी बेदम पिटाई कर दी थी। जिसके बाद युवक की मौत हो गयी।

जिसके बाद परिजनों ने सरपंच सहित कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था। और दोषियों के ऊपर सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी। वहीं आज पुलिस ने सरपंच रिंकू उर्फ पोषण सेन ,तारेन्द्र यादव,रवींद्र यादव,सुभाष कुमार यादव ,कमाता यादव,विनोद कुमार यादव,हर्ष कुमार ध्रुव,हीरामन यादव,एमन कुमार नागवंशी,ज्ञानदास साहू और त्रिलोचन ध्रुव को धारा 302,147,148,149 भादवि के तहत गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पति ने पत्नी की कर दी थी हत्या

वहीं कुरूद थाना में हुए हत्या ही गुत्थी को भी पुलिस ने सुलझा लिया। बता दे की कुरूद थाना क्षेत्र के सेमरा डी में बीते कल हत्या वारदात सामने आयी थी। जहाँ बीते 17 मार्च यानी शुक्रवार की रात शराबी पति जीवनलाल सेन और पत्नी सुलेखा साथ बैठकर घर पहले शराब पी। जिसके बाद पति अपने पत्नी से पैसे की मांग करने लगा। लेकिन पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया। इस बात गुस्से में तमतमाए पति ने अपने पत्नी के बाल पकड़कर जमीन और दीवाल में पटक दिया और घर में रखे स्टील गिलास से पत्नी के सर और गर्दन ताबड़ तोड़ हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। वहीं अगले सुबह पुलिस के पकड़े जाने के डर आरोपी पति फरार हो गया था। वहीं पुलिस ने आरोपी पति जीवनलाल सेन के खिलाफ धारा 302 भादवि.के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button