हेडलाइनमनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी: ब्रेन स्टोक के बाद कराया गया इंमरजेंसी में भर्ती, बैचेनी व सीने में दर्द के बाद कराया गया….

कोलकाता 11 फरवरी 2024। दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्टोक आया है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करया गया है। सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के अपोलो अस्पताल की इमरजेंसी यूनिट में उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल ने उनके स्वास्थ्य को लेकर अपडेट शेयर कर दिया है।सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, कोलकाता के आपातकालीन विभाग में लाया गया था। निचले अंग मस्तिष्क की एमआरआई सहित आवश्यक प्रयोगशाला और रेडियोलॉजी जांच की गई।

उन्हें ब्रेन का Ischemic Cerebrovascular Accident (स्ट्रोक) का पता चला है। फिलहाल वह पूरी तरह से होश में हैं, स्वस्थ हैं और नरम आहार ले रहे हैं। मिथुन चक्रवर्ती की आगे न्यूरो-फिजिशियन, कार्डियोलॉजिस्ट और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट सहित डॉक्टरों की एक टीम द्वारा निगरानी की जा रही है। उन्हें दाहिने ऊपरी और निचले लिंब्स में कमजोरी की शिकायत थी। शुरुआती इन्वेस्टिगेशन और ब्रेन MRI के बाद पता चला कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक (इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर एक्सीडेंट) आया था।

फिलहाल, वो पूरी तरह से कॉन्शियस हैं और सॉफ्ट डाइट ले रहे हैं। यहां न्यूरो-फिजिशियन, कार्डियोलॉजिस्ट और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट सहित डॉक्टरों की एक टीम उनका ख्याल रख रही है।’

 

 

 

Back to top button