मनोरंजन

सामंथा रुथ प्रभु को हुई ये खतरनाक बीमारी, सीधे अस्पताल से तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द…

मुंबई 30 अक्टूबर 2022 : सामंथा रुथ प्रभु काफी समय से सोशल मीडिया से और पब्लिक या फिल्मों के इवेंट्स से दूर हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शायद सामंथा की तबीयत खराब है। अब एक्ट्रेस ने खुद बता दिया है कि वह बीमार हैं। उन्होंने यह भी बताया कि इस मुश्किल समय में कैसे वह खुद को संभाल रही हैं। सामंथा ने अपनी फोटो शेयर की है जिसमें सामंथा के हाथ में ड्रिप लगी है और पास में बॉटल रखी है जिससे दवाई उनके हाथों के जरिए बॉडी पर जा रही है। फोटो शेयर कर सामंथा ने लिखा, ‘यशोधा ट्रेलर को लेकर जो आपका रिस्पॉन्स मिला वो दिल जीत लेने वाला है। आपके साथ ही मेरा ये प्यार और कनेक्शन है जिससे मुझे तारक मिलती है उन चैलेंज का सामना करने का जो जिंदगी मेरे रास्ते लाती है। कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस नामक एक ऑटोइम्यून कंडीशन डायग्नोस हुआ है।’

सामंथा ने आगे लिखा, ‘मुझे लगा था कि जल्द ही ये ठीक होने वाला है इसलिए मैं इस बारे में बाद में बताती। लेकिन अब थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है इसमें। मुझे अब ऐसा महसूस हुआ कि हमेशा खुद को स्ट्रॉन्ग दिखाना जरूरी नहीं है। डॉक्टर्स का मानना है कि मैं जल्द ठीक हो जाऊंगी। मेरे अच्छे और बुरे दिन दोनों ही रहे हैं, फिजिकली और इमोशनली और जैसे ही मुझे लगने लगता है कि मैं अब एक दिन और हैंडल नहीं कर सकती, लेकिन कैसे भी करके ये मोमेंट भी चला जाता है। मुझे लगता है कि ऐसा है कि मैं रिकवरी के लिए एक दिन और क्लोज जा रही हूं। आई लव यू। ये समय भी बीत जाएगा।’

https://www.instagram.com/p/CkSvgOOLV-Z/?utm_source=ig_web_copy_link

सामंथा के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस उन्हें खूब हिम्मत दे रहे हैं। कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, हंसिका मोटवानी, सान्या मल्होत्रा, इतना ही नहीं सामंथा के एक्स पति के भाई अखिल अक्किनेनी ने भी सामंथा को खूब प्यार दिया है। अखिल ने लिखा, आपको बहुत सारा प्यार और ताकत प्यारी सैम।

वहीं फैंस भी कमेंट कर रहे हैं कि चाहे कितनी भी मिश्किल हो, आप हमेशा की तरह इस मुसीबत को भी अच्छे से हैंडल कर लेंगी।

सामंथा जल्द ही फिल्म यशोधा, शकुंतलाम और खुशी में नजर आएंगी। यशोधा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म में सामंथा एक सरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। स्टोरी और सामंथा की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई है।

इसके बाद सामंथा फिल्म शकुंतलाम में नजर आएंगी जिसका पोस्टर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक ‘अभिज्ञानशाकुन्तलम्’ पर फिल्म आधारित है।

Back to top button