मनोरंजन

VIDEO:बॉलीवुड में सलमान खान ने पूरे किए 35 साल, खास अंदाज में फैंस को कहा…

बॉलीवुड 27 अगस्त 2023|बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी दमदार बॉडी और हैंडसम लुक से 25 साल के युवाओं को मात देते हैं। उनकी हर फिल्म ब्लॉकबस्टर होती है। उन्हें देखकर भले ही यकीन न हो लेकिन आज उन्होंने हिंदी सिनेमा में 35 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर सलमान खान फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया।

इस एक वीडियो में भाईजान का ये पूरा फिल्मी सफर देखा जा सकता है। सलमान खान के फैंस के लिए यह वीडियो किसी सरप्राइज पैकेज से कम नहीं है।  

रोमांस और एक्शन की विरासत 

इंस्टाग्राम पर प्रोडक्शन हाउस ने कैप्शन के साथ एक छोटी क्लिप शेयर की, “सिनेमा के साथ सलमान खान के रोमांस के 35 साल, एक्शन से भरी जर्नी और एक विरासत जो जारी रहेगी।” इंडस्ट्री में उनके 35 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, सलमान खान फिल्म्स ने एक वीडियो असेंबल पोस्ट किया, जिसमें शुरूआत से लेकर वर्तमान तक की उनकी पूरी जर्नी को दिखाया गया।

फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट
सलमान खान के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट किया- ‘यहां कभी कोई दूसरा सलमान खान नहीं हो सकता.’ एक दूसरे फैन ने लिखा- ‘मैं बूढ़ा भी हो जाऊंगा तो भी सलमान खान हमेशा मेरे फेवरेट रहेंगे.’ इसके अलाव एक यूजर ने लिखा- ‘बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे 35 साल पूरे करने के लिए बधाई और हमे एंटरटेन करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.’

टाइगर 3 में नजर आएंगे भाईजान
सलमान खान आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दिखाई दिए थे. इसके अलावा उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को होस्ट करते भी देखा गया था. अब वे अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं.

साल 2023 सलमान के लिए खास

बता दें कि सलमान खान ने साल 1989 को बिवी हो तो ऐसी से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन अपनी दूसरी फिल्म मैंने प्यार किया ने उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी दिलाई और सलमान खान के करियर की गाड़ी निकल पड़ी. साल 2023 में सलमा खान पठान फिल्म में केमियो रोल में नजर आए इसके बाद उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई. अब सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज होने वाली है.

Back to top button