मनोरंजन

गोरी नागोरी ने महफिल में किया ऐसा डांस कि बूढ़ों का भी फिसला दिल

नई दिल्लीः आपने सपना चौधरी के डांस वीडियो तो खूब देखे होंगे, लेकिन हम आपको आज एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। इस डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि गोरी नागोरी है, जो मंच पर आते ही फैंस का जीना हराम कर देती हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। गोरी नागोरी की लोकप्रियता का अंदाजा उनके वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं जो लोगों को पागल बनाने का काम कर रही हैं।

गोरी नागोरी ने महफिल में किया ऐसा डांस कि बूढ़ों का भी फिसला दिल

Read more : CNG कारों की रानी बनने को तैयार है Maruti की ये नई कार, जानिये इसकी कीमत

आप देख सकते हैं कि कि गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी का दिल पागल और दीवाना हो रहा है। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर अपने लटके-झटकों से लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं।

आपने उनके डांस वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे, जो बाकी फैंस का भी दिल जीतते जा रहे हैं। आप देख सकते हैं कि मंच पर गोरी नागोरी कूद-कूदकर बिंदास लटके-झटकों से हर किसी के दिलों में राज करते दिख रही हैं। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली डांसर गोरी नागोरी की छाप सपना चौधरी से कम नहीं है। आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में धमाल मचाने का काम कर रहे हैं। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा।

गोरी नागोरी ने महफिल में किया ऐसा डांस कि बूढ़ों का भी फिसला दिल

Read more : CG- बैंक कर्मचारी समेत चार गिरफ्तार, महादेव सट्टा एप मामले में बड़ी कामयाबी, चार गिरफ्तारी के अलावे भाड़े के पासबुक से करोड़ों के ट्रांजेक्शन का खुलासा

लहंगे में गोरी नागोरी एक दम क्यूट नजर आ रही हैं, जिनके साथ-साथ बूढ़े भी नाचने को मजबूर हो रहे हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के साथ बूढ़े भी सीटी मारने को मजबूर हो रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं।

Back to top button