हेडलाइन

CG- बैंक कर्मचारी समेत चार गिरफ्तार, महादेव सट्टा एप मामले में बड़ी कामयाबी, चार गिरफ्तारी के अलावे भाड़े के पासबुक से करोड़ों के ट्रांजेक्शन का खुलासा

रायपुर 18 अप्रैल 2024। महादेव ऑनलाइन सट्टा मामले में दुर्ग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। दुर्ग पुलिस ने बैंक कर्मचारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने छत्तीसगढ़ के भिलाई में प्रतिबंधित हुक्का पिलानी की सूचना पर रेड मेरी।  पुलिस को मौके पर हुक्का तो मिला ही, महादेव ऑनलाइन सट्टे से जुड़े कई सबूत भी पुलिस के हाथ लगे।  अब इस पूरे मामले में पुलिस को 9 करोड रुपए के लेनदेन का हिसाब मिला है।

दरअसल पिछले दिनों सुपेला भिलाई के वीआईपी कैफे में पुलिस ने रेड की थी। इस दौरान पुलिस को बैंक पासबुक, चेक बुक और 50 मोबाइल के सिम हाथ लगे थे। इस मामले में पुलिस ने वीआईपी कैफे के संचालक को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि ये सभी बैंक पासबुक और सिम का उपयोग महादेव ऑनलाइन सट्टा एप में ट्रांजैक्शन के लिए किया जाता था।

गिरफ्तार कैफे संचालक की निशानदेही पर संतोष कोसरे और कुणाल सोनी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। संतोष केनरा बैंक सुपेला में प्राइवेट कर्मचारी है। बैंक कर्मचारी होने के कारण वह आसानी से लोगों का खाता बैंक में खुला लेता, जिसके नाम से अकाउंट होता उसे महज दो से तीन हजार मिलते। कुणाल के मदद से वह इसी अकाउंट को 40 से 50 हज़ार रुपए में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले गिरोह को बेचा देता था।

फिलहाल इस पूरे मामले में दुर्ग पुलिस ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है और बैंक अकाउंट में 9 करोड रुपए के ट्रांजैक्शन का हिसाब मिला है। पुलिस इस मामले में आगे की कड़ी जोड़ रही है। इस मामले में पुलिस को अभी आगे और कामयाबी मिल सकती है।

Back to top button