स्पोर्ट्स

बीच IPL में धोनी छोड़ेंगे CSK का साथ,चेन्नई ने अभी तक किया शानदार प्रदर्शन

नई दिल्लीः आईपीएल की गूंज जमीं से आसमान तक खूब सुनाई दे रही है, जिसे लेकर क्रिकेट फैंस और खिलाड़ियों में काफी खुशी देखने को मिल रही है। अभी तक आईपीएल के 32 मैच खेले जा चुका है, जिसमें नए-नए रिकॉर्ड देखने को मिल रहे हैं। आईपीएल के बीच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को एक करारा झटका लगता दिख रहा है।

बीच IPL में धोनी छोड़ेंगे CSK का साथ,चेन्नई ने अभी तक किया शानदार प्रदर्शन

Read more: पापा की परियो के TVS Jupiter स्कूटर पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट , मात्र 35,000 हजार में घर लेन का सुनहरा मौका

माना जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी बीच आईपीएल में बाहर हो सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर टीम के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा। महेंद्र सिंह धोनी के चोटिल होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद अब उनके खेलने की उम्मीदें नहीं लगाई जा रही। हालांकि, आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की खबरों में यह बड़ा दावा किया जा रहा है

थोड़ी तकलीफ में नजर आए एमएस धोनी

आईपीएल के 29वें मैच में रविवार को सीएसके ने मुंबई इंडियंस पर 20 रन से शानदार जीत दर्ज की थी। इसके बाद सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थोड़े घायल दिखाई दिए थे। वह मैच के बाद लंगड़ाते हुए चलते दिखे थे। इस दौरान उनके दोस्त सुरेश रैन ने उन्हें कुछ सहारा दिया था।

इस नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि धोनी बस से उतरने के बाद एयरपोर्ट पर धोनी को चलने में थोड़ी दिक्कत हो रही है तो उनके दोस्त सुरेशन रैन सहारा देते नजर आ रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार सवाल उठ रहे हैं कि क्या महेंद्र सिंह धोनी चोट के चलते सीएसके से अलग हो गए हैं। धोनी चोट के कारण अगले कुछ मैच मिस कर सकते हैं? हालांकि, वीडियो को लेकर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है।

बीच IPL में धोनी छोड़ेंगे CSK का साथ,चेन्नई ने अभी तक किया शानदार प्रदर्शन

Read more : “नक्सली को शहीद” बताने वाले सवाल पर सुप्रिया श्रीनेत भड़की, बोली, मेरे बयान को कांट-छांटकर पेश किया…

चेन्नई ने अभी तक किया शानदार प्रदर्शन

आईपीएल में 5 बार की विजेता रही सीएसके इस सीजन में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। आप देख सकते हैं कि सीएसके ने अभी तक इस सीजन में 6 मुकाबलों में 4 जीत दर्ज कर 8 अंक के साथ तीसरे नंबर पर है। इस बार सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि ऋतुराज गायकवाड़ हैं। मैदान पर बड़े फैसले महेंद्र सिंह धोनी की मर्जी से ही लिए जाते हैं।

Back to top button