Uncategorized @hiहेडलाइन

“नक्सली को शहीद” बताने वाले सवाल पर सुप्रिया श्रीनेत भड़की, बोली, मेरे बयान को कांट-छांटकर पेश किया…

रायपुर 18 अप्रैल 2024। काँग्रेस की तेज तर्रार प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने रायपुर के राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने भाजपा की नीतियों पर जमकर निशाना साधा। सुप्रिया ने कहा कि कल मोदी जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, अभी तो बस ट्रेलर था, पिक्चर अभी बाकि है, मैं ये कहना चाहती हूं कि, ट्रेलर से ही मन भार गया है, पिक्चर देखने की हैसियत नहीं बची है।

सुप्रिया ने कहा भय, भूख और भ्रष्टाचार के इतने उदाहरण देख 10 सालों में देख लिए है कि मोदी जी की पिक्चर देखने की अब हिम्मत नहीं बची है, इसलिए अब मोदी जी का वक़्त झोला उठाकर चलने का आ गया है।

नक्सली को शहीद बताने वाले बयान को पूछे सवाल पर सुप्रिया श्रीनेत भड़क गयी, उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया। सुप्रिया ने आगे कहा कि, उन्हें जवान के भी शहीद होने की जानकरी मिली थी, इसलिए उन्होंने शहीद की बात कही थी, लेकिन मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया। हत्थे से उखड़ते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि जिस कांग्रेस परिवार के लोग झीरम में शहीद हुए हो, उनके परिवार के लोगों ने वर्दी पहनी हो, मैं ऐसा बयान दूंगी, ये सोच भी नहीं सकती। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि भाजपा के ट्रोलर्स गैंग ने इस तरह का काम किया है, मेरे बयान को कांट-छांट का मीडिया में वायरल किया गया है। सुप्रिया ने इस पूरे मामले में ठिकरा भाजपा पर फोड़ा।

ये पूछे जाने पर भाजपा की तुलना में कांग्रेस इस बार प्रचार से काफी दूर दूर लग रही है। जवाब में सुप्रिया ने कहा कि उनके बैंक खातों को फ्रीज कर दिया गया है, पैसे निकलाने पर रोक लगा दी गयी है, दूसरी तरफ भाजपा के पास पैसों की भरमार है, इसकी वजह से भाजपा की तुलना में कांग्रेस का प्रचार कम दिख रहा है, लेकिन उन्हें यकी है कि जिस तरह से NDA ने इंडिया साइनिंग का नारा दिया था, लेकिन पहले चरण की वोटिंग के बाद ही उनकी इंडिया साइनिंग की हवा निकल गयी थी और UPA की सरकार बनी थी, उसी तरह से इस बार भी होने वाला है।

नक्सल नीति को लेकर पूछे गये सवाल पर सुप्रिया ने कहा कि जिसकी सरकार है वो नक्सल उन्मूलन करेगा, कांग्रेस पार्टी सत्ता में थोड़े ना है कि वो नक्सलियों का खात्मा करेगी।

Back to top button