हेडलाइनटॉप स्टोरीज़

VIDEO- आंगनबाड़ी में बेचा जा रहा था महतारी वंदन योजना का फार्म, भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे, तो लौटाने लगी पैसे

भिलाई 6 फरवरी 2024। VIDEO- आंगनबाड़ी में बेचा जा रहा था महतारी वंदन योजना का फार्म, भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे, तो लौटाने लगी पैसे विष्णु सरकार की सबसे शानदार योजना “महतारी वंदन योजना” को लेकर कुछ जगहों से गड़बड़ी की शिकायत भी सामने आ रही है। भिलाई से खबर आयी कि, फार्म भराने आयी महिलाओं से पैसे लिये गये। जिसके बाद मौके पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महिलाओं से लिये गये पैसे को वापस कराया। मामले का एक वीडियो भी सामने आया है।

मामला भिलाई के पावरहाउस का है। जहां सरकार के निर्देश के बाद आंगनबाड़ी में महतारी वंदन योजना का फार्म भरा जा रहा था। इसी बीच जानकारी आयी कि महिलाओं से आवेदन भरने के नाम पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पैसे ले रही है। सूचना के बाद तुरंत भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। वहां महिलाओं ने शिकायत की, कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की तरफ से हर फार्म के एवज में 100 रुपये लिये जा रहे थे।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने जब आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से पैसे लेने की वजह पूछी, तो कार्यकर्ता ने पैसे लेने की बात से इंकार कर दिया। हालांकि जिन महिलाओं से पैसे लिये गये थे, उसकी शिकायत के बाद आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पैसा वापस देने के लिए तैयार हो गयी।मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें महिलाएं लिये गये पैसे को वापस करती नजर आ रही है। वहीं कार्यकर्ताओं ने कहा महतारी वंदन का फॉर्म निशुल्क है, कोई भी ना दे पैसे।

Back to top button