टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

CG हाथियों का उत्पात : रात भर शहर में घूमता रहा हाथी,पुलिस के सायबर सेल दफ्तर में पुलिस कर्मियों ने कमरे में छुपकर बचाई जान,मचा हड़कंप…

बालोद…छत्तीसगढ़ के बालोद में हाथियों का उत्पात जारी है। बताया जा रहा है कि यहाँ हाथियों की दल में से एक दंतैल हाथी बिछड़कर बालोद शहर में घुस गया जिसके चलते शहरवासी खौफ में थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान हाथी जिला पुलिस कंट्रोल रूम और सायबर सेल दफ्तर के परिसर में घुस गया। जिसके चलते पुलिस के जवान अपने कार्यालय में छुपकर बैठे रहे और अपनी जान बचाई। और हाथी के जाने का इंतजार करते रहे, इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिस कर्मी एक दूसरे को शांत कराते दिखाई दे रहे है।

जानकारी के मुताबिक हाथी देर रात तक शहर में घूमता रहा जिसे लेकर लोगों में दहशत देखा गया। इस दौरान हाथी लोकनिर्माण विभाग के परिसर के बाद पुलिस विभाग के सायबर सेल कार्यालय परिसर में घुस गया जहाँ पुलिस के जवान खुद को कमरे में बंद अपनी जान बचाई। इस दौरान पुलिसकर्मी कमरे में छुपकर बैठे रहे और हाथी के जाने का इंतजार करते रहे। वहीं पुलिसकर्मियों द्वारा दोनों चैनल गेट बंदकर डर के बीच जान हथेली पर रखकर जैसे तैसे करीब घंटे भर का वक्त गुजारा।

बताया जा रहा है कि सायबर सेल कार्यालय के बाजू में ही कलेक्टर बंगला है। जहाँ की सुरक्षा बढ़ा दी गयी थी,वहीं वन विभाग और पुलिस की टीम लगातार पेट्रोलिंग कर हाथी को भगाने के प्रयास में लगे रहे।बताया जा रहा है कि हाथी अपने दल से अलग होकर तांदुला जलाशय से होते हुए शहर में प्रवेश किया था। जो रात भर शहर की गलियों सहित सरकारी कार्यालयों में घूमता रहा जिसे लेकर हड़कंप मचा हुआ था और सभी लोग दहशत में थे।

Back to top button