हेडलाइन

रेलवे स्टेशन से चुपचाप बच्चे को उठा ले गया किडनैपर, पिता गया था 4 साल के बेटे को छोड़कर टिकट लेने, पेरेंट्स को अलर्ट कर देगा ये VIDEO

कोटा 7 मई 2024  कोटा जंक्शन से एक 4 वर्षीय मासूम के अपहरणकर्ताओं का एक सीसीटीवी सामने आय़ा है, जिसमें किडनैपर मासूम को ले जाते हुए नजर आ रहा है. हालांकि मासूम का अपहरण हुए 2 दिन बीत चुका है, लेकिन पुलिस का हाथ अभी भी खाली है. सीसीटीवी के अलावा पुलिस तकनीकी की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है..

कोटा जंक्शन से अचानक गायब हुआ मासूम लविश कुमार

जीआरपी थाना अधिकारी संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि 6 मई को सुबह 9:00 बजे कोटा के कैथून के नजदीक खेड़ारसूलपुर के जालखेड़ा निवासी ओम प्रकाश प्रजापति ने आकर रिपोर्ट दी थी कि वह 5 मई को कोटा से फिरोजाबाद जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंचा. इस दौरान उसके साथ उसका 4 वर्षीय बेटा लविश कुमार मौजूद था.

अपहृत मासूम ने पहनी थी लाल रंग की अंडरवियर और बनियान

पीड़ित पिता के मुताबिक, आगरा फोर्ट निकल जाने के बाद मासूम के साथ कोटा जंक्शन पर वो अगली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, लेकिन इसी दौरान लविश गायब हो गया और काफी तलाश वह नहीं मिला. मामले की शिकायत रेलवे पुलिस को दी गई, इसके बाद पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

पीड़ित पिता ओम प्रकाश ने बताया कि उसका बच्चा प्लेटफार्म नंबर 1 से गायब हुआ. सीसीटीवी फुटेज अपहर्ता को लविश को प्लेटफार्म से बाहर ले जाता देखा गया. अपहर्ता टैक्सी स्टैंड पर काफी देर तक रुका. इसके बाद भीमगंजमंडी थाने के सामने से होता हुआ निकल गया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

 

Back to top button