हेडलाइन

अनियमित कर्मचारी, दैनिक वेतनभोगी व संविदाकर्मियों के नियमितिकरण पर सदन में आज मुख्यमंत्री देंगे जवाब…प्रश्नकाल में पहले ही सवाल पर आयेगा जवाब … वन मंत्री व PHE मंत्री भी देंगे जवाब

रायपुर 26 जुलाई 2022। आज सदन में अनियमित कर्मचारी, दैनिक वेतनभोगी, संविदा कर्मचारियों के नियमितिकरण का मुद्दा सदन में उठेगा। प्रश्नकाल में इस मामले में मुख्यमंत्री जवाब देंगे। प्रश्नकाल में आज दैनिक वेतनभोगी के नियमितिकरण के संबंधित दो सवाल हैं। प्रश्नकाल में मुख्यमंत्री नियमितिकरण के मुद्दे पर सरकार की तरफ से की गयी कार्रवाई की जानकारी देंगे। आज प्रश्नकाल इस मामले पर गरमा सकता है। इससे पहले आज प्रश्नकाल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री रूद्र कुमार गुरू और वन मंत्री मोहम्मद अकबर सवालों का जवाब देंगे।

नियमितिकरण के अलावे जय जीवन मिशन, हाथियों का उत्पात रोकने, वनों की अवैध कटाई के मुद्दे पर भी सदन में विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश करेगा। कल ध्यानाकर्षण नहीं होगा। प्रतिवेदन को प्रस्तुत करने की अवधि में वृद्धि के प्रस्ताव के बाद अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होगी।

इससे पहले मंगवार में सभी संशोधन विधेयक सदन में पारित हो गये। विधायकों के वेतन-भत्ता, सहकारी संशोधन विधेयक सहित तमाम विधेयक सोमवार और मंगलरवार को चर्चा के बाद पास हो गये। पूरे सत्र में विपक्ष ने जिस तरह के तेवर प्रश्नकाल में दिखाये हैं, उसे देखकर साफ है कि आज भी प्रश्नकाल गहमागहमी से भरा रहेगा।

Back to top button