मनोरंजन

Bigg Boss 13 के 2 साल पूरे होने पर फैंस को याद आए सिडनाज़……

 जहां एक तरफ ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की शुरुआत होने वाली है वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के 13 (Bigg Boss 13) के दो साल पूरे हो गए हैं. दरअसल ‘बिग बॉस 13’ 2 साल पहले 29 सितंबर (Bigg Boss 13 completes 2 years) को ऑन-एयर हुआ था और ऐसे में फैंस को अपने पंसदीदा कपल की याद आ रही है और सोशल मीडिया पर सिडनाज (SidNaaz) जमकर ट्रेंड हो रहे हैं.

दिवंगत टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पंजाबी सिंगर शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) पहली बार बिग बॉस 13 के सेट पर ही मिले थे और उन्हें कल यानि की 29 सिंतबर को 2 साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में आज भले ही सिद्धार्थ हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन फैन्स आज भी ‘सिडनाज़’ की याद में रहते हैं.इसी बीच अब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और शहनाज़ की खास तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

बिग बॉस 13′ खत्म हो गया, लेकिन सिडनाज का सिलसिला चल निकला,शहनाज ने सरेआम कबूल किया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं और उनसे शादी करना चाहती हैं. पर सिद्धार्थ उन्हें अपनी दोस्त बताते रहे हैं.

गौरतलब है कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था. तभी से शहनाज़ ने खुद को घर में बंद किया हुआ है, अभी तक वो एक बार भी मीडिया के सामने नहीं आई हैं. हाल ही में शहनाज गिल की आगामी फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, फिल्म में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी हैं.

Back to top button