मनोरंजन

मैं चिल्लाती रही पर किसी ने मेरी मद्दत नहीं की… बीच सड़क पर आधी रात में वो लड़का.. भाभी जी फेम एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा की…

मुंबई 8 फरवरी 2023 भाबीजी घर पर है’ शो फेम सौम्या टंडन ने एक हैरान कर देने वाला किस्सा शेयर किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि उज्जैन में एक लड़के ने उनकी मांग में सिंदूर भर दिया था. आइये पूरी घटना को डिटेल में समझते हैं.

जब सड़क पर रोती रहीं सौम्या
टेलीविजन एक्ट्रेस सौम्या टंडन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पिछले कुछ समय से वो एक्टिंग से दूरी बनाए हुए हैं. हालांकि, एक्टिंग से दूरी बनाए रखने के बावजूद वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने एक खौफनाक घटना की कहानी सुनाई है. ‘हॉटरफ्लाई’ को दिए गए इंटरव्यू में सौम्या टंडन ने बताया कि उज्जैन में वो ईव-टीजिंग का शिकार हुई थीं.

सौम्या टंडन कहती हैं, ‘सर्दियों के दिनों में मैं रात में घर लौट रही थी. तभी एक लड़के ने बाइक रोकी और मेरी मांग में सिंदूर भर दिया. इस घटना ने सौम्या टंडन को अंदर से काफी डरा था.’

इसके बाद सौम्या ने एक और डरावनी घटना का जिक्र किया. सौम्या कहती हैं कि एक बार वो स्कूल से घर वापस आ रही थीं. वो साइकिल से थीं और इस दौरान एक लड़ने उन्हें ओवरटेक कर दिया, जिससे सौम्या सड़क पर गिर गईं. हादसे में एक्ट्रेस के सिर पर गहरी चोट आई थी और उनकी हड्डी में फ्रैक्चर हो गया था.
एक्सीडेंट पर आगे बात करते हुए सौम्या बताती हैं कि वो सड़क पर दर्द से चिल्ला रही थीं, रो रही थीं, लेकिन उस वक्त कोई भी उनकी मदद को आगे नहीं आया. इसलिए सौम्या उज्जैन में जितने भी वक्त रहीं उन्हें अपनी सुरक्षा खुद करनी पड़ी. वहां कभी लड़कों ने सड़कों पर उनका पीछा किया, तो कभी दीवारों पर गंदी बातें लिखी गईं.

Back to top button