मनोरंजन

उर्फी जावेद करेंगी सत्यम शिवम सुंदरम 2.0 Zeenat Aman से टिप्स लेती आई नजर…

मुंबई 6 मई 2023 उर्फी जावेद अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। आए दिन अपने कपड़ों को लेकर वह मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर उर्फी का एक वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है। इसमें वह अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि यह वीडियो मशहूर फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के नए स्टोर के उद्घाटन के दौरान का है, जो उन्होंने हाल ही में दिल्ली में किया।


उर्फी को घूरते नजर आईं जीनत अमान
फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के नए स्टोर के उद्घाटन में शामिल हुईं जीनत अमान और उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में जीनत अमान और उर्फी जावेद दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. जीनत इस मौके पर ब्लैक गाउन में नजर आईं तो उर्फी ने भी ब्लैक कटपीस ड्रेस पहना हुआ था. वीडियो में उर्फी जावेद जीनत अमान से बात करती दिखाई दे रही हैं तो वहीं जीनत अमान उन्हें घूरती नजर आ रही हैं.


यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
यह वीडियो डाइट सब्या नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है। इसके साथ लिखा है, ‘कैप्शन दीजिए।’ इसके बाद नेटिजन्स एक के बाद एक मजेदार कमेंट पोस्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘उर्फी जावेद जीनत जी से कह रही हैं कि वह ‘सत्यम शिवम सुंदर 2.0′ के लिए उन्हें गाइड करें।’ बता दें कि वर्ष 1978 में आई फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में जीनत अमान ने लीड रोल अदा किया था। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उर्फी कह रही हैं जीनत अमान से कि मैम प्लीज एक बार आप चम्मच की स्कर्ट पहनकर देखिए।’ एक यूजर ने लिखा, ‘जेनजेड खुद को एक्सप्लेन करते हुए।’

Back to top button