मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत को भूलकर फिर से प्यार में पड़ी रिया चक्रवर्ती? जानें किसे कर रही हैं डेट

मुंबई 09 दिसंबर 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। सुशांत की मौत पर कहीं न कहीं उन्हें जिम्मेदार ठहराया गया था। साल 2020 एक्ट्रेस का काफी दर्द भरा गुजरा था, लेकिन वक्त के साथ-साथ रिया भी अपनी लाइफ में बढ़ रही हैं। सुशांत के जाने के बाद एक बार फिर रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में प्यारा फूल खिला है।

अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं। बंटी टी स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट की फील्ड में सबसे बड़ी मैनेजमेंट फर्मों में से एक के मालिक है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ समय पहले रिया ने दिवंगत अभिनेता को डेट किया था। वह सुशांत के साथ सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें साझा करती रहती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत की मौत के दो साल बाद रिया को फिर से प्यार हो गया है। वो दोनों साथ हैं और अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहते हैं। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि पिछले कुछ सालों में रिया ने जो कुछ भी झेला है, बंटी उसका कंधा और सपोर्ट सिस्टम रहा है। जब चीजें खराब हो रही थीं तो वह उसके लिए वहां थे’।

https://www.instagram.com/p/CS1leU8IhUn/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b8b9b913-64ea-4801-b507-3061c15df10c

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि रिया पास्ट में बंटी की क्लाइंट्स में से थी और जब सुशांत की मौत के संबंध में रिया से पूछताछ की गई तो बंटी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले बंटी सजदेह का नाम सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी जुड़ चुका है। इसके अलावा वह सुष्मिता सेन के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

सुशांत के निधन के बाद, अभिनेता के परिवार ने रिया पर उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने, पैसे के लिए उनका शोषण करने और उनकी मौत में भूमिका निभाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद अभिनेत्री से प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो ने पूछताछ की थी। इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी उनसे पूछताछ की थी और 2020 में एक महीने के लिए रिया जेल भी जा चुकी हैं।

Back to top button