मनोरंजन

VIDEO : उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर फिर लगाई आग,बॉडी पर कपड़ो की जगह अपनी ही फोटो चिपकाकर क्रिएट किया नया लुक, यूजर्स बोले……देखिये VIDEO

नई दिल्ली 29 मार्च 2022 । सोशल मीडिया में अपने अनोखे और बोल्ड फैशन सेंस के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर लोगों के होश उड़ा दिये है। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें नया क्या है, उर्फी का तो हर लुक ही फैंस को हैरान कर देता है। लेकिन इस बार अलग ये है कि उर्फी ने कोई अतरंगी या कटआउट ड्रेस नहीं पहनी है बल्कि उन्होंने अपनी बॉडी पर सिर्फ अपने फोटोज चिपकाकर अपना नया लुक क्रिएट किया है।

https://www.instagram.com/p/CbrPS94o-B7/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

गौरतलब है कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया में बनी रहने के लिए बोल्डनेस की हदे पार करने के साथ ही आकर्षक फोटो और विडियों अपलोड करती है। लिहाजा अपने अनोखे और बोल्ड फैशन सेंस के लिए फेमस उर्फी जावेद का नया लुक देखकर तो यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि फैशन के मामले में उनका किसी से कोई कंपेरिजन नहीं है। उर्फी जावेद ने वाकई में बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं।

इस बार एक्ट्रेस ने कोई कटआउट या रिवीलिंग ड्रेस नहीं पहनी है, बल्कि अपने नए लुक से एक्ट्रेस ने फैशन वर्ल्ड में एक नया बार सेट किया है। जी हां जरा ध्यान से देखिए नए वीडियो में उर्फी सिर्फ अपनी बॉडी पर अपने फोटोज चिपकाए हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को खास मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। उर्फी ने ब्राउन न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक ।न्यूड आईशैडो, आईलाइनर और मस्कारा लगाकर अपने मेकअप को खास बनाया है। सॉफ्ट कर्ली ओपन हेयर में उर्फी ग्लैमरस क्वीन लग रही हैं।

उर्फी ने अपना अनोखा लुक शेयर करते हुए कैप्शन में बताया है कि उन्हें इसका आइडिया कहां से मिला है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि… ये आइडिया इंटरनेट पर देखा था। इसे क्रिएट करना चाहती थी और ये लीजिए। उर्फी के इस लुक को देखकर कई लोगों के होश उड़ रहे हैं, एक यूजर ने हैरानी से ये लिख दिया कि ये क्या स्टाइल है,वहीं एक दूसरे यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा क्या फोटो फ्रेम बनकर घूम रही हो । वहीं उर्फी के कई फैंस उनके इस लुक को भी उतना ही प्यार दे रहे है। फैंस हार्ट और फायर इमोजी के साथ एक्ट्रेस के नए लुक पर रिएक्शन दे रहे हैं। हम तो बस यही कहेंगे कि उर्फी जावेद तो फैशन वर्ल्ड में सच में कमाल कर रही हैं।

Back to top button