मनोरंजन

महेश भट्ट के अफेयर पर आलिया भट्ट ने कही बड़ी बात… ‘हर्ज क्या है ,बेवफाई बहुत कॉमन है’….

मुंबई 29 मार्च 2023 एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा अपनी राय देने के बारे में मुखर रही हैं और कभी भी किसी बात को कहने से नहीं हिचकिचाती हैं। फेमस फिल्ममेकर महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान की बेटी आलिया अक्सर विवादों और ट्रोल्स का शिकार होती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस कभी भी अपने ऊपर दिए गए कमेंट्स या नफरत पर ध्यान नहीं देती है और अपना काम जारी रखती है। खैर, एक बार फिर आलिया ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बेवफाई पर अपने स्टेटमेंट के लिए सुर्खियां बटोरी हैं


एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आलिया की राय
आलिया भट्ट की फिल्म कंलक की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने अपने पिता महेश और सोनी राजदान के अफेयर पर खुलकर बात की थी और उन्होंने उन दोनों के रिश्तों पर अपनी राय रखी थी. दरअसल हाल ही में, रेडिट यूजर्स में से एक ने आलिया भट्ट का एक पुराना इंटरव्यू निकाला है जिसमें वो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बात की थी और इस दौरान उन्होंने अपने पिता महेश और मां सोनी राजदान के रिश्ते को सह ठहराया था और बताया था कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से उनके माता-पिता की मुलाकात एक दूसरे के साथ हुई थी.


बेवफाई बहुत कॉमन है
इंटरव्यू में आगे 30 वर्षीय एक्ट्रेस ने बताया कि हमारे समाज में बेवफाई बहुत फेमस है और कहा कि किसी को भी इससे तरीके से निपटना चाहिए। आलिया ने कहा- आप यह नहीं कह सकते कि यह अब ये नहीं है। ऐसा होता है! इसलिए इसे समझने की कोशिश करें, इसे अलग तरीके से देखें, या इससे असहमत हों, लेकिन इस पर पूछें मत।

Back to top button