स्पोर्ट्स

हार्दिक पांड्या की टी-20 वर्ल्ड कप से हुई छुट्टी!, जाने अपडेट

कहते हैं कि क्रिकेट में हर खिलाड़ी का दौर होता है, क्योंकि जिंदगी में कभी पॉपुलैरिटी मिलती है तो भी कभी आलोचना भी खूब की जाती है। यह हाल आज हार्दिक पांड्या का हो रहा है। उन्होंने जब से मुंबई इंडियंस की कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली है, तभी से जमीं से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

हार्दिक पांड्या की टी-20 वर्ल्ड कप से हुई छुट्टी!, जाने अपडेट

एक तो हार्दिक पांड्या बतौर कप्तान बड़े फैसलों से नहीं चौंका रहे और दूसरी तरफ बल्लेबाजी में सबको निराश कर रहे हैं। खराब बल्लेबाजी के चलते अब आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं।

टीम के चयन से पहले कई दिग्गज खिलाड़ी उन्हें अपनी पसंदीदा टीम में जगह भी नहीं दे रहे हैं, जिससे उनके भविष्य पर तलवार लटकी हुई दिख रही है। वीरेंद्र सिंह ने अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन में हार्दिक पांड्याक को जगह नहीं दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तूफानी खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी, जिसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या को बाहर का रास्ता दिखा दिया। वीरेंद्र सहवाग ने अपनी टीम की शुरुआत कप्तान रोहित शर्मा के साथ की है।

Read more : ब्रेकिंग: CBI के DSP शैलेंद्र सिंह करेंगे बिरनपुर हिंसा की जांच, FIR में 12 को बनाया गया नामजद अभियुक्त, इन धाराओं के आधार पर मामला हुआ दर्ज

उन्होंने रोहित के साथ बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल को सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना है। इसके बाद वे फिर टॉप ऑर्डर को पूरा करते वीरू ने विराट कोहली को तीसरे नंबर पर चुना है। सहवाग ने प्लेइंग इलेवन में टी20 इंटरनेशनल के नंबर वन बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव को नंबर चार पर जगह दी है।

हार्दिक पांड्या की टी-20 वर्ल्ड कप से हुई छुट्टी!, जाने अपडेट

नंबर पांच पर ऋषभ पंत रखा है। नंबर छह पर रिंकू सिंह और शिवम दुबे को शामिल किया है। इसके साथ ही सहवागन ने बॉलिंग लाइन अप में उन्होंने रवींद्र जडेजा को स्पिनर और ऑलरआउंडर के तौर पर जगह दी है। जडेजा नबंर सात पर बल्लेबाज़ की भूमिका अदा करेंगे। कुलदीप यादव को स्पिनर के रूप में शामिल किया। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, संदीप शर्मा और जसप्रीत बुमराह को भी अपनी टीम में शामिल किया है।

Back to top button