स्पोर्ट्स

VIDEO: मैच के बाद जलेबी और फाफड़ा के मजे लेते दिखे धोनी और CSK की टीम….

नई दिल्ली 4 अप्रैल 2023 आईपीपीएल का सीजन 16 आज यानी शुक्रवार से शुरू हो गया है. पहले मैच में गुजरात टाइटंस का सामना दो बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. हालांकि, इस बीच बारिश मैच में अड़चन डाल सकती है. अहमदाबाद को गुरुवार को हुई भारी बारिश ने चेन्नई के खिलाड़ियों के अभ्यास सत्र में रुकावट डाल दी. बारिश के बीच खिलाड़ियों को ब्रेक भी मिल गया, इस बीच कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अन्य खिलाड़ियों के साथ भारतीय स्नैक्स का जमकर लुत्फ उठाया.

अहमदाबाद में गुरुवार शाम मैच प्रैक्टिस के दौरान भारी बारिश होने लगी तो खिलाड़ियों को न चाहते हुए भी प्रैक्टिस मैच को बीच में रोकना पड़ा. इस दौरान धोनी के साथ टीम फिजियो दीपक चाहर, बेन स्टोक्स, डेवोन कॉनवे और अन्य चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को जलेबी और फाफड़ा खाते हुए एक वीडियो में कैप्चर किया गया है. इस वायरल वीडियो में आप चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर्स स्वादिष्ट गुजराती स्नैक्स जलेबी, गठिया और फाफड़ा खाते हुए नजर आ रहे हैं. टीम के इस दिलचस्प वीडियो को CSK ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)


ये सभी जानते हैं कि आईपीएल के पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की परफॉर्मेंस खराब थी. आईपीएल के 15वें सीजन में ये टीम नौवें स्थान पर लुढ़क गई थी. हालांकि, सीएसके ने मिनी ऑक्शन में इस करेंट सीजन लिए कुछ उम्दा खिलाड़ियों को खरीदा है. ऐसे में टीम पूरी कोशिश करेगी कि वो प्लेऑफ तक पहुंचे और जाहिर सी बात है कि आईपीएल 2023 का खिताब भी अपने नाम करने की पुरजोर कोशिश करेगी. इस सीजन में मुकेश चौधरी और काइल जेमिसन की गैरमौजूदगी से टीम को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, बेन स्टोक्स के आने से भी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को काफी मजबूती मिली है. दीपक चाहर भी इस साल इसी टीम से खेल रहे हैं. चोट की वजह से आईपीएल के पिछले सीजन में वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे.

Back to top button