Automobile

मात्र 25 हजार की डाउन पेमेंट के साथ Ather Electric Scooter को बनाये अपना,देखे EMI प्लान

मात्र 25 हजार की डाउन पेमेंट के साथ Ather Electric Scooter को बनाये अपना

मात्र 25 हजार की डाउन पेमेंट के साथ Ather Electric Scooter को बनाये अपना,देखे EMI प्लान,आप एथर के 450X और 450Apex को फाइनेंस कराकर इलेक्ट्रिक स्कूटर के ये मॉडल घर ला सकते हैं. एथर के ये दोनों मॉडल बेहतर रेंज के साथ ही जबरदस्त चार्जिंग की सुविधा भी देते हैं,आइये आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में डिटेल में बताते है तो बने रहिये अंत तक-

मात्र 25 हजार की डाउन पेमेंट के साथ Ather Electric Scooter को बनाये अपना,देखे EMI प्लान

Read Also: Railway Group D 2024: डेढ़ लाख से अधिक पदों पर भर्ती हेतु रेलवे ने जारी किया नोटिफिकेशन

 Ather Electric Scooter फीचर्स 

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटरों का क्रेज काफी छाया हुआ है.  Ather Electric Scooter  वहीं, एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री भी काफी बेहतर होती है. एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर के मॉडल और रेंज लोगों को बेहतर ऑप्शन देते हैं. बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट में बजाज, टीवीएस और ओला के साथ में एथर के मॉडल का नाम भी लिया जा सकता है. एथर के ये दोनों मॉडल 450X और 450Apex बेहतर फीचर्स के साथ ही अच्छी बैटरी रेंज भी देते हैं.

 Ather Electric Scooter रेंज 

Ather Electric Scooter बैटरी रेंज देते हैं. एथर के ये दोनों मॉडल 450X और 450Apex की बैटरी रेंज 150 किलोमीर से 157 किलोमीटर के बीच है. वहीं इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड 90kmph से लेकर 100kmph तक है. एथर 450X की एक्स-शोरूम प्राइस 1.26 लाख रुपये से 1.29 लाख रुपये के बीच है. वहीं एथर 450Apex का एक्स-शोरूम प्राइस 1.89 लाख रुपये है.

मात्र 25 हजार की डाउन पेमेंट के साथ Ather Electric Scooter को बनाये अपना,देखे EMI प्लान

 

 Ather Electric Scooter emi प्लान 

Ather Electric Scooter 3.7kWh Gen 3 का एक्स-शोरूम प्राइस 1.36 लाख रुपये है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करने के साथ ही आपको 1.11 लाख रुपये का लोन लेना होगा. अगर आप ये लोन 3 साल के लिए लेते हैं और उस लोन पर 9 फीसदी का ब्याज लगता है, तो अगले तीन साल तक हर महीने आपको 4325 रुपये किस्त के तौर पर चुकाने होंगे. इन तीन सालों में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मूल राशि से अतिरिक्त आपके करीब 20 हजार रुपये खर्च होंगे.

 Ather Electric Scooter कीमत

Ather Electric Scooter 450Apex की ऑन रोड कीमत दो लाख रुपये के करीब है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करते हैं, तो आपको 1.75 लाख रुपये का लोन लेना होगा. अगर आप ये लोन 3 साल के लिए कराते हैं, तो 5,565 रुपये आपको हर महीने किस्त के तौर पर भरने होंगे. इन तीन सालों में मूल राशि के अतिरिक्त ब्याज के तौर पर आपको 25 हजार रुपये भरने होंगे.

Back to top button