हेडलाइन

BJP विधायक दल की बैठक आज : बजट सत्र में सरकार को घेरने की रणनीति होगी तैयार…शाम 7 बजे…

रायपुर 1 मार्च 2023। सदन में सरकार को घेरने के लिए बीजेपी आज रणनीति बनायेगी। भाजपा विधायक दल की बैठक आज शाम होने वाली है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल की अध्यक्षता में कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में विधायक दल की बैठक शाम 7 बजे होगी। आज की बैठक में बजट सत्र की तैयारी, प्रश्नकाल में आक्रामकता और स्थगन के मुद्दे पर चर्चा की जायेगी। विधायक दल की बैठक से पहले ही नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा सरकार से प्रदेश हित से जुड़े तमाम सवालों का जवाब लेगी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 6 मार्च को बजट पेश करेंगे। मंगलवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने इसकी जानकारी दी है। इस बार का बजट सत्र हंगामेदार रहने की संभावना है। बीजेपी ने लगातार कई मुद्दों पर सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है. नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा “छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के दौरान विपक्ष सत्ता पक्ष को घेरता नजर आएगा। विधानसभा सत्र 2023 में प्रधानमंत्री आवास के मुद्दे पर भूपेश सरकार को घेरा जाएगा। आज जिस तरह आम जनता को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है, इसके लिए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के हर विधानसभा में आंदोलन कर रही है। विधानसभा में भी हम सरकार को इस मुद्दे पर घेरेंगे।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि “प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बद से बद्दतर हो गई है बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था को लेकर हम सदन में जोर शोर से मुद्दा उठाएंगे। भाजपा के कार्यकर्ताओं की बस्तर क्षेत्र में लगातार हत्याएं हो रही है। माओवादियों ने सरकार के संरक्षण में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को पार्टी के कार्यक्रमों में रोकने का काम शुरू किया है। इन सारे मुद्दों को हम पूरी संजीदगी के साथ सदन में उठाने वाले हैं।

Back to top button