Automobile

मार्केट हिलाने आ गयी बजाज की नई Updated Pulsar N250, जाने कीमत और फिचर्स की जानकारी

मार्केट हिलाने आ गयी बजाज की नई Updated Pulsar N250, जाने कीमत और फिचर्स की जानकारी
आपकी जानकरी के लिए बता दे की बजाज ऑटो ने अपडेटेड पल्सर एन 250 की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है. पल्सर के इस मॉडल को 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ शामिल किया गया है. बजाज ऑटो अपनी नई पल्सर के साथ मार्केट में आने के लिए फूल तैयार में है. इससे जुडी सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए आर्टिकल के अंत तक बने रहिये.

Updated Pulsar N250 Launch Date: यूजर्स बजाज की नई पल्सर की लॉन्चिंग को लेकर बहुत उत्सुक होंगे, तो आपका इंतजार अब खत्म हुआ क्योकि,बजाज ने अपडेटेड पल्सर एन 250 ) की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है. बजाज की नई पल्सर के इस मॉडल की लॉन्चिंग 10 अप्रैल 2024 को होने वाली है.

यह भी पढ़िए:- धमाकेदार AI फीचर्स के साथ आज भारत में लॉन्च होगा Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन, जाने कीमत और फिचर्स

मार्केट हिलाने आ गयी बजाज की नई Updated Pulsar N250, जाने कीमत और फिचर्स की जानकारी

अपडेटेड पल्सर एन 250 में क्या होगा खास?

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बजाज ऑटो के अपडेटेड पल्सर एन 250 को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट करने पर इसके कुछ पार्ट्स की झलक दिखाई दी थी . यह बाइक अपसाइड-डाउन फोर्क्स के साथ मार्केट में आ सकती है. यह बाइक LCD डिस्प्ले से भी लैस हो सकती है. इसकेअलावा पल्सर के इस अपडेटेड मॉडल में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल सकता है, साथ ही इस बाइक में ब्लूटूथ कंसोल भी दिया जा सकता है, जिससे राइडर अपने स्मार्टफोन को बाइक से कनेक्ट कर सकता है.इसके अलावा आपको बता दे की इस बाइक के सभी फिचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद बताई जाएँगी.

बजाज पल्सर N250 का पावरट्रेन

आपकी जेकरि के लिए बता दे की बजाज पल्सर का यह नया मॉडल Pulsar N250 का अपडेटेड वर्जन हो सकता है. इस बाइक में N250 में 249 cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर एंड ऑयल कूल्ड 2-वॉल्व इंजन दिया जा रहा है, जिससे की 8,750 rpm पर 24.1 bhp की पावर मिलती है और 6,500 rpm पर 21.5 Nm का टॉर्क जेनेरेट होती है. पल्सर में एन 250 में 5-स्पीड गीयर बॉक्स दिया जा रहा है. लेकिन अभी तक कम्पनी ने इस अपडेटेड मॉडल के पावरट्रेन की कोई भी जानकारी नहीं बताई है.

आखिर क्या होंगीअपडेटेड मॉडल की कीमत!

अगर इसके कीमत की बात की जाये तो, मौजूद मॉडल से कुछ महंगी हो सकती है. बजाज पल्सर एन 250 की एक्स-शोरूम की कीमत मात्र 1.50 लाख रुपये है. जबकि, पल्सर के नए मॉडल की कीमत का मुकाबला सुजुकी Gixxer 250, टीवीएस अपाचे RTR 200 4V के साथ हो सकता है.

यह भी पढ़िए:- फ्री गेंहू, चावल और चीनी के लिए फटाफट करें यह काम,राशन कार्ड से नाम कटा तो ऐसे करें चेक

Back to top button