Automobile

रॉयल एनफील्ड की पुंगी बजाने आ गयी Honda की यह नई बाइक, जाने कीमत और फीचर्स की जानकारी

रॉयल एनफील्ड की पुंगी बजाने आ गयी Honda की यह नई बाइक, जाने कीमत और फीचर्स की जानकारी. आपको बता दे की Honda की इस बाइक को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। ये बाइके स्टान्डर्ड और एबीएस वेरिएंट में आती है। शानदार परफॉर्मेंस के लिए इस बाइक में आपको 286cc के सिंगल सिलेंडर और 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसके अलावा होंडा रिबेल 300 में LED लाइट, LCD मीटर और गियर पोजीशन इंडिकेटर का सपोर्ट देखने को मिल रहा है.

Honda Rebel 300 डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Honda की इस बाइक में ईंधन टैंक और बड़े-व्यास वाले पहियों पर मोटे टायर शामिल किया गया है। इसके साथ ही आपको इसमें दो कलर ऑप्शन कैंडी डीजल रेड और मैट ब्लैक मैटेलिक देखने को मिलते है. इसके अलावा इसके ब्रेकिग हाडवेयर के तौर पर दोनो वेरिएंट्स में डिस्क ब्रेक शामिल किया गया हैं।

Read more: IPL के इस खास रिकॉर्ड में आयुष बडोनी पहुंचे MS धोनी बराबर

रॉयल एनफील्ड की पुंगी बजाने आ गयी Honda की यह नई बाइक, जाने कीमत और फीचर्स की जानकारी

पावरफुल इंजन

अगर इसके इंजन की बात करे तो Rebel 300 मोटरसाइकल में आपको 286cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल पावरफुल इंजन है, जो 27hp पावर जनरेट करता है। इसका पीक टॉर्क 27Nm है।

कीमत

अगर इसकी कीमत की बात जकड़े तो कंपनी ने Honda Rebel 300 के स्टेंडर्ड मॉडल की कीमत 4,749 डॉलर ( लगभग 3.82 लाख रुपये) रखी है। लेकिन इसका ABS वेरिएंट 5,049 डॉलर ( लगभग 4.06 लाख रुपये) में मिल रहा है.

Read more: नहीं मिल रहा फ्री राशन तो फटाफट कराएं यह जरूरी काम

Back to top button