मनोरंजन

मुंबई ड्रग केस: Shashi Tharoor ने किया शाहरुख़ खान का सपोर्ट…..ट्रोलर्स को दिया ये जवाब…….

मुंबई 05 अक्टूबर 2021 मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की एनसीबी (NCB) हिरासत 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी है.बता दें कि एनसीबी ने दो दिन पहले क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच हर मुद्दे पर खुलकर बात करने वाले राजनेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने भी सोशल मीडिया पर शाहरुख को लेकर एक बड़ी बात कही है.

शशि थरूर ने किया शाहरुख को सपोर्ट

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शशि थरूर ने शाहरुख खान का सपोर्ट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख को ट्रोल करने वाले लोगों की निंदा की है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि, ‘मैं इन दवाओं का प्रशंसक नहीं हूं और कभी भी इन्हें लेने की कोई कोशिश नहीं की है, लेकिन मैं उन लोगों को लेकर घृणित हूं जो शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी पर महाकाव्य लिख रहे हैं. आप लोग कुछ तो सहानुभूति रखें, दोस्तों. जनता की चकाचौंध पहले ही काफी खराब है, इसमें 23 साल के बच्चे के चेहरे की खुशी को रगड़ने की जरूरत नहीं है.’

आर्यन को नहीं मिली जमानत

बता दें कि सोमवार को एनसीबी के वकीलों और आरोपी के वकील के बीच कई घंटों तक चली बहस के बाद अदालत ने आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. बता दें कि इस छापेमारी में एनसीबी ने आर्यन समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था.

Back to top button