मनोरंजनहेडलाइन

बुखार से तड़प रही हिना खान अस्पताल में हुईं भर्ती, जानिए कैसी है तबियत..

मुंबई 28 दिसंबर 2023|एक्ट्रेस हिना खान की तबियत खराब है और वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. हिना ने बताया कि उन्हें तेज बुखार है, जिसकी वजह से उन्हें एडमिट होना पड़ा. इसी के साथ हिना ने फैंस को हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी.

हिना खान को हुआ तेज बुखार

हिना ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं. एक फोटो में हिना हॉस्पिटल के बेड पर बैठी हुई दिख रही हैं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- लाइफ अपडेट. चौथा दिन.

वहीं दूसरी फोटो में हिना ने थर्मामीटर की फोटो शेयर की, जिसमें उनका बॉडी टेंपरेचर 102 दिखा रहा है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मुझे तेज बुखार है और पिछली चार रातें मेरी बहुत खराब निकलीं. ये टेंपरेचर नीचे ही नहीं जा रहा है. लगातार 102-103 पर बना है. अब एनर्जी नहीं बची है. साथ ही हिना ने लिखा- जो लोग मेरे लिए चिंतित हैं, उन्हें बता दूं कि मैं जल्द ही बाउंस बैक करूंगी.

हिना खान का वर्कफ्रंट
हिना की फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ 6 अक्टूबर को अमेरिका में रिलीज हुई। इसे गोल्डन ग्लोब विजेता फिल्म निर्माता सिद्दीक बरमक से काफी सराहना मिली। हिना की यह फिल्म एक इंडो-इंग्लिश आउटिंग है, जिसमें उन्होंने एक ब्लाइंड महिला की भूमिका निभाई है। 1800 के दशक पर आधारित, ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ अंधे लोगों से भरी घाटी के जीवन को दर्शाती है।

Back to top button