हेडलाइनक्राइम

कोरबा में स्कूल वैन दुर्घटनाग्रस्त, तेज रफ्तार स्कूली बच्चों से भरी वैन बिजली के खंभे से टकरायी, 7 बच्चों की हालत गंभीर

कोरबा 13 अप्रैल 2024। कोरबा से एक बड़ी खबर आ रही है। स्कूली बच्चों से भरी वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। घटना में 7 स्कूली बच्चों के घायल होने की खबर है। घटना में घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि स्कूल वैन चला रहा लड़का नाबालिग है। गाड़ी चलाने के दौरान ही वो मोबाइल पर बात कर रहा था, जिसकी वजह से दुर्घटना हुई। दीपका के सेंट थामस पब्लिक स्कूल में छुट्टी होने के बाद स्कूल वैन बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। इसी दौरान सड़क किनारे बिजली खम्भे में जा टकराई और हादसे के बाद हड़कंप मच गया।

 

घटना दीपका थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ, जब तेज रफ्तार स्कूल वैन अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकरायी। घटना की सूचना मिलते ही दीपका पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक स्कूल में छुट्टी के बाद बच्चों को वैन से घर छोड़ा जा रहा था, इसी दौरान ये हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के धमतरी में भी पिछले दिनों स्कूल वैन दुर्घटनाग्रस्त हुई थी, इस घटना में जहां एक स्कूली बच्चे की मौत हो गयी थी, वहीं कई बच्चे घायल हो गये थे। अब कोरबा में भी इसी तरह की घटना सामने आ रही है।

Back to top button