स्पोर्ट्सहेडलाइन

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या करने जा रहे शादी! पहले से ही से एक बच्चे के पिता, सामने आया बड़ा अपडेट

नई दिल्ली: टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस समय ब्रेक पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं। हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) से कोर्ट मैरिज की थी। ये कपल एक बच्चे अगस्त्य के माता-पिता भी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) एकबार फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि खास बात ये है कि नताशा स्टेनकोविक अपने ही पति हार्दिक(Hardik Pandya) के साथ दोबारा सात फेरे लेंगी। शादी के तीन साल बाद नताशा और टी20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया के कैप्टन हार्दिक पांड्या के साथ शादी कर फिर से अपने रोमांटिक मूमेंट्स को जीना चाहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का नाम चर्चा में आ गया है। क्योंकि कपल दोबारा से शादी करने जा रहा है।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी एक मामूली मामला नहीं होने वाला है। पता चला है कि लवबर्ड्स उदयपुर में वेलेंटाइन डे पर एक भव्य समारोह में शादी करेंगे। एक विश्वसनीय सूत्र ने बताया, ‘उन्होंने तब एक अदालत में शादी की थी। जब यह हुआ तो सब कुछ जल्दबाजी में था। तभी से उनके मन में एक भव्य शादी का विचार आया। वे सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।’ नताशा और हार्दिक अपनी दोबारा से शादी के लिए जल्द ही उदयपुर रवाना होने वाले हैं।

शादी के फंक्शन 13 फरवरी से शुरू होंगे और 16 तक चलेंगे। अगर सूत्रों पर विश्वास किया जाए, तो यह हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन को बहुत धूमधाम ने एंजॉय करने का प्लान है। इसकी तैयारी पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी। हमें यह भी पता चला है कि दुल्हन नताशा इसमें एक प्राचीन सफेद डोल्से और गब्बाना गाउन पहनेगी। उनके लुक के बारे में अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। हार्दिक और नताशा ने 29, 30 ने 31 मई 2020 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। वहीं कपल जुलाई 2020 में एक बेटे अगस्त्य का पेरेंट्स बना।

Back to top button