हेडलाइन

CG news: नक्सली कैंप को जवानों ने किया ध्वस्त,नक्सली सामग्री भी किया बरामद,जवानों को आता देखे जंगल की तरफ़ भागे नक्सली….

गरियाबंद 10जनवरी2024|गरियाबंद के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में सर्चिग पर निकले जवानों ने डेरा जमाए बैठे नक्सलियों का कैंप ध्वस्त कर दिया है। वहीं मौके से बड़ी मात्रा में नक्सलियों का किराना सामान, कपड़े, साहित्य और दैनिक उपयोग का सामान भी जब्त किया है।

जानकारी के मुताबिक गरियाबंद जिले के धुर नक्सल प्रभावित इलाके मटाल पहाड़ी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से नक्सली कैंप लगाकर डेरा जमाए हुए थे, इधर नक्सलियों की मौजूदगी और कैंप की सूचना पुलीस को मिली थी, जिसके बाद उच्च अधिकारियों के निर्देश पर 65 ,डीआरजी और सीआरपीफ के जवानों की संयुक्त ऑपरेशन पर निकले थे।

जानकारी के मुताबिक़ कैंप में 20 से 30 की संख्या में नक्सली मौजूद थे, जो जवानों को कैंप की तरफ बढ़ता देख हमला से पहले कैंप छोड़कर ओड़ीसा, नुआपड़ा के जंगल की तरफ़ भाग निकले। इधर जवानों ने नक्सलियों की कैंप को ध्वस्त कर बड़ी संख्या में नक्सली सामाग्री बरामद किया है, गरियाबंद एसपी अमित तुकाराम कामले ने इस पुरे मामले की पुष्टि की है।

Back to top button