हेडलाइन

दो महिला की ट्रेन से कटकर मौत : आत्महत्या या हादसा ? पुलिस जांच में जुटी… मां-बेटी होने का शक

भिलाई 14 फरवरी 2023। मंगलवार देर शाम ट्रेन से कटकर दो महिलाओं की मौत हो गयी। शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो चुके हैं, लिहाजा शव की पहचान नहीं हो सकी है। घटना चंद्रा मौर्या अंडरब्रिज के ऊपर रेलवे के मिडिल लाइन की है। आत्महत्या करने वाली एक युवती और दूसरी महिला है। आशंका जताई जा रही है कि वे दोनों मां बेटी हैं। भट्ठी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं पुलिस ने उन दोनों के पहचान की प्रक्रिया शुरू की है। साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई है।मंगलवार की शाम को करीब साढ़े छह बजे युवती और महिला इंटरसिटी एक्सप्रेस के सामने आई। दोनों ने पोल नंबर 858/25 के पास ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। मृतकों में युवती की उम्र करीब 20 से 25 साल के आसपास बताया जा रहा है। वहीं महिला की उम्र 40 से 45 साल के बीच होने का अनुमान है। शवों के पास से कोई मोबाइल या दस्तावेज भी नहीं मिले हैं, जिससे उनकी पहचान की जा सके।इंटरसिटी एक्सप्रेस के लोको पायलेट ने कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी। इसके बाद भट्ठी पुलिस को जानकारी मिली। जिसके बाद भट्ठी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को जब्त कर पीएम के लिए भेजवाया है।

बताया जा रहा है कि दोनों पैदल ही पटरी पर पहुंची थी। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि दोनों मृतकाएं आसपास की ही रहने वाली रही होंगी। उनकी पहचान के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो सकेगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि यदि दोनों मृतकाएं मां बेटी रही होंगी तो उन्होंने पारिवारिक विवाद के बाद ऐसा कदम उठाया होगा। भट्ठी पुलिस ने प्राथमिकी कर जांच शुरू की है।

Back to top button