बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG- फिर नोटों से भरी कार पकड़ायी, मिले लाखों कैश, पुलिस जांच जुटी

बस्तर 5 सितंबर 2023। चुनाव आयोग के निर्देश के बाद अब लगातार चेकपोस्ट पर कार्रवाई हो रही है। पिछले एक सप्ताह के दौरान तीन अलग-अलग जगहों पर करीब 2 करोड़ कैश बरामद किये गये हैं। कवर्धा में जहां 1 करोड़ से ज्यादा कैश मिले थे, तो वहीं सोमवार को रायपुर में 68 लाख रुपये कार से मिले थे, अब जगदलपुर में 10 लाख कैश के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

अवैध रूप से 10 लाख रुपए ले जा रहे तीन युवकों को बस्तर और उड़ीसा सीमा पर पकड़ा है। तीनों व्यक्ति उड़ीसा के निवासी बताए जा रहे हैं। कार में सवार होकर यह लोग बस्तर के रास्ते कहीं जा रहे थे। वाहनों की जांच के दौरान नगरनार थाना क्षेत्र के धनपुंजी नाका में पुलिस ने कार क्रमांक OD 10 k 3536 की जांच में 500- 500 सौ के 20 बंडल जप्त किए।

यह पैसे इन युवकों के पास कैसे और कहां से पंहुचे, इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। युवकों के पास नगद राशि से जुड़े कोई भी जरूरी कागजात नही थे। यह पैसे जिसके पास छोड़े जा रहे थे, पुलिस ने उस व्यक्ति से भी पूछताछ की पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के कारण पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 102 के तहत नगदी जब्त करते हुए युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को शक है कि यह पैसा हवाला कारोबारी का हो सकता है। इनकम टैक्स विभाग को भी जानकारी साझा की गई है।फिलहाल जांच जारी है

Back to top button