हेडलाइन

IAS हनीट्रैप : छत्तीसगढ़ कैडर के IAS को हनीट्रैप में फंसाने की धमकी, शादी नहीं करने पर मांगे 1.50 करोड़, FIR दर्ज

जयपुर 7 सितंबर 2023। छत्तीसगढ़ कैडर के IAS को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। इस मामले में IAS ने राजस्थान के जयपुर स्थित मुहाना थाने में FIR दर्ज करवाई है।  ब्लैकमेलर तलाकशुदा महिला ने शादी करने की डिमांड रखी। शादी नहीं करने पर 1.50 करोड़ रुपए देने की मांग की। महिला IAS अफसर को झूठे केस में फंसाने और सुसाइड करने की धमकी दे रही है। ट्रेनी IAS अफसर युवराज मरमट की छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पहली पोस्टिंग है। वह बतौर सहायक कलेक्टर के पद काम कर रहे हैं।

युवराज हाल ही में घर आए थे। उन्होंने 21 अगस्त को 2022 बैच की तेलंगाना कैडर की IPS अफसर पी. मोनिका के साथ कोर्ट मैरिज की थी। शादी की खास बात ये थी कि बड़े ओहदे पर बैठने वाले इस कपल की शादी महज 2 हजार रुपए में हो गई। कोर्ट रूम में ही उनकी जयमाला का प्रोग्राम हुआ। आपको बता दें कि युवराज मरमट 2022 बैच के छत्तीसगढ़ कैडर के IAS अफसर है। मूल रूप से राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के मलारना चौड़ के रहने वाले युवराज IIT BHU से सिविल ब्रांच में बीटेक की डिग्री ली है। साल-2013 में उन्होंने गेट एग्जाम क्लियर किया था। उनका सिलेक्शन इंडियन ऑयल में भी हुआ था। उन्होंने इंडियन इंजीनियरिंग सर्विस भी क्वालिफाई किया। इसके बाद उन्होंने जॉब करते हुए UPSC की तैयारी की और छठे प्रयास में 2022 में IAS अधिकारी बने।

IAS अफसर युवराज मरमट का कहना है कि मुहाना थाने में FIR दर्ज करवाई है। इधर महिला का कहना है कि मैंने पहले FIR दर्ज करवा रखी है। मेरी FIR के बाद क्रॉस केस दर्ज करवाया गया है। IAS ने अपनी शिकायत में बताया है कि काफी समय पहले उनकी मुलाकात एक महिला से हुई थी। राजेन्द्र नगर दिल्ली में रहने के दौरान दोस्ती हुई और बातचीत होने लगी। अब महिला उनको हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी है। उन्हें तरह-तरह की धमकियां देकर मेंटली टॉर्चर कर रही है।


पीड़ित IAS के मुताबिक महिला उन्हें दिन में 10-20 बार लगातार कॉल करती है। कॉल नहीं उठाने पर सुसाइड करने की धमकी भी देती है। काफी समझाने की कोशिश करने के बाद भी वह नहीं मान रही है। लगातार मिल रही धमकियों और ब्लैकमेलिंग से परेशान हो चुका हूं। पीड़ित IAS ने ब्लैकमेलर महिला की धमकियों के सबूत भी पुलिस को दिए हैं।

आरोप के मुताबिक महिला  बात न करने पर सुसाइड करने की धमकी देती है। उसके बाद मिलने आने के लिए डराती है।. उनके खिलाफ झूठी FIR लिखवाने की धमकी देती है। रेप और अन्य के तहत मुकदमा दर्ज करवाने की बातें बोलती है। इस झूठे मुकदमे से जॉब को गंभीर प्रभाव डालने की बात कहकर धमकाती है।

Back to top button