वायरल न्यूज़

VIDEO : पति के खिलाफ थाने रिपोर्ट लिखाने पहुंची थी पत्नी,लेकिन पति पुलिस के सामने गाने लगा रोमांटिक गाना….फिर जो हुआ उसे देख सब रह गये हैरान !

नई दिल्ली 24 अगस्त 2023। पति-पत्नी के बीच अगर विवाद बढ़ जाये तो मामला पुलिस तक पहुंच जाता हैं। इसके बाद भी यदि मामला नही संभला तो कई बार पति को जेल की हवा तक खानी पड़ जाती हैं। कुछ ऐसा ही मामल इन दिनों सोशम मीडिया में खूब वायरल हो रहा हैं। जहां पुलिस स्टेशन पहुंचीं नाराज पत्नी को पति ने पुलिस के सामने ही रोमांटिक गाना गा कर मना लिया।

https://www.instagram.com/reel/CuuXJ6Dudqb/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

Lustysarcam  अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो के कैप्शन पर लिखा है, नाराज पत्नी पुलिस परामर्श केंद्र झांसी में पति के खिलाफ मामला दर्ज करने की कोशिश करती है। लेकन पुलिस परामर्श केंद्र में ही पति रोमांटिक गाना गा उसे मनाने की कोशिश करता है। परिवार परामर्श केंद्र में शूट किए गए इस वीडियो में पति-पत्नी साथ खड़े नजर आ रहे हैं। नाराज पत्नी के बगल में खड़ा पति थोड़ी देर बाद फिल्म बदलापुर का रोमांटिक गाना दहलीज पर मेरे दिल के जो तुने रखें कदम,गाने लगता है। गाने का कुछ ऐसा असर होता है कि पत्नी इमोशनल होकर पति के कंधे पर सिर टिका देती है।

आसपास के लोग यह देखकर कर वाहवाही दिए बिना नहीं रह पाते हैं।पुलिस के परिवार परामर्श केंद्र में मोबाइल से बना यह विडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो पर अब तक 3 लाख 87 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो को देखने वालों ने पति के समय पर सही कदम उठाने की जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने कहा…यह अपनी आधी संपत्ति बचाने में कामयाब रहा। एक अन्य यूजर ने कहा….डोमेस्टिक वायलेंस के बाद अधिकतर मर्द ऐसी ही नौटंकी करते हैं। वहीं तीसरे ने लिखा, कोई ये भी तो कहो, वो कितना अच्छा गाता है।

Back to top button