टॉप स्टोरीज़

CG- पति को प्रेमिका के साथ पत्नी ने बेडरूम में पकड़ा…. पहले दोनों की बेदर्दी से की पिटाई, फिर नग्न कर पूरे गांव में घुमाया..

कोंडागांव। पति को प्रेमिका के साथ पत्नी ने रंगेहाथों पकड़ लिया। बौखलायी पत्नी पहले तो खुद ही पति और प्रेमिका की पिटाई की और फिर गांववालों गो इकट्ठा कर कर दिया और प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई करावा दी। बाद में दोनों नग्न कर पूरे गांव में धुमाया गया। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक उड़न्दाबेड़ा इलाके के रहने वाले एक शादीशुदा युवक का इलाके की ही एक युवती के साथ पिछले कई दिनों से प्रेस प्रसंग का मामला चल रहा था। युवक का अपनी प्रेमिका के घर आना-जाना लगा रहता था। जब शनिवार को पत्नी को इस बात की भनक लगी तो वह अपने पति के प्रेमिका के घर पहुंच गई। जहां पहले से ही पति और युवती दोनों साथ में एक कमरे में बैठे मिले। इस बात से नाराज पत्नी ने शोरगुल कर ग्रामीणों को इकट्ठा कर लिया।

ग्रामीणों ने खुद ही युवक और उसकी प्रेमिका को सजा देने का फैसला कर लिया। सजा के तहत पहले शादीशुदा युवक और उसकी प्रेमिका को पीटा गया। इसके बाद उन्हें नग्न कर गांव में घुमाया गया। बताया जा रहा है कि घटना शनिवार की है, जिसका वीडियो अब सामने आने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है। पुलिस ने अब तक इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई की गई है। अब तक 4 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है। अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है।

Back to top button