वायरल न्यूज़

प्यार का अनोखा अंदाज: गर्लफ्रेंड को बैठाकर बाढ़ से भरी सड़क पर दौड़ाई बाइक…इसे देख सभी हुए हैरान…

नई दिल्ली 10 सितंबर 2022 : बेंगलुरु में इन दिनों बाढ़ की वजह से लोगों को जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लोगों को बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। पीने के पानी से लेकर बिजली तक हर एक चीज के लिए लोगों को बहुत सी दिक्कतें आ रही है। सड़कों पर इतना पानी भरा हुआ है कि सड़कें नदी बन गईं हैं। ऐसे में लोगों को ऑफिस आने जाने में भी काफी मुश्किल हो रही है। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें बेंगलुरु के लोग ट्रैक्टर और बुलडोजर से ऑफिस जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इन दिनों एक वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वाइरल हो रहा है हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लबालब पानी में से एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक पर बिठाकर बीच में गुजरता है। हैरानी की बात यह है कि इतने पानी में से कोई भी गुजरने से डरेगा लेकिन फिर भी यह लड़का बिना डरे पानी से लबालब सड़क से होकर गुजरता है। इस वीडियो पर लोग खूब मजे ले रहे हैं और कोई कह रहा है कि ये प्यार का चक्कर है बाबू भैया।

https://www.instagram.com/reel/CiP3VYwpIhk/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि यह वीडियो कहां का है, इसका तो पता नहीं चल पाया है लेकिन कुछ लोग इसे बैंग्लोर का बता रहे हैं। दरअसल, हाल ही में बैंग्लोर में भारी बारिश हुई है, जिसकी वजह से वहां की सड़कें-गलियां सब जलमग्न हो गई हैं। वीडियो में सड़क पर पानी की स्थिति तो इसे बैंग्लोर का मानने पर मजबूर कर रही है।

वहीं, इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग खूब मज़े ले रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो पर अबतक 51 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- रील्स बनाने जा रहे होंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- इसे कहते हैं सच्चे प्यार की ताकत।

Back to top button