टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़हेडलाइन

सीमा हैदर-सचिन के प्यार का हो जाएगा अंत? मामले में आया नया ट्विस्ट

17 जुलाई : सीमा हैदर यह उस पाकिस्तानी महिला का नाम है जो पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल सचिन के प्यार में पड़कर सीमा हैदर पाकिस्तान से नेपाल होकर भारत में घुसी। सीमा और सचिन एक दूसरे से पबजी खेलने के दौरान संपर्क में आए थे। पाकिस्तान और अपने परिवार को छोड़कर सीमा सचिन के लिए भारत आ गई। सीमा के भारत आने के बाद कई सवाल खड़े हुए। प्रशासन को सीमा पर संदेह है कि सीमा का संबंध आईएसआई या पाकिस्तानी सेना के साथ है। इसी कड़ी में अब यूपी एटीएस ने भी जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि जब ऐसा लगने लगा था कि सीमा हैदर की प्रेम कहानी का ‘हैप्पी दी एंड’ हो गया है तभी पाकिस्तान की तरफ से एक वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो में चेहरे छिपाकर बाकायदा हथियारों के साथ 6 लोग नजर आ रहे हैं। इन सभी को पाकिस्तानी बलूच डाकू बताया जा रहा है। यह डाकू बेहद भद्दी व गंदी भाषा में धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में डाकू बोल रहे हैं कि सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान भेज दो, नहीं इसका अंजाम बहुत बुरा होगा। वीडियो में ढेर सारी घटिया बातें कही जा रही हैं।

सीमा हैदर ने बताया पूर्व पति के रिश्तेदार

इस वीडियो के सामने सामने आने पर जब सीमा हैदर से उसके विषय में पूछा गया तो उसने बताया कि धमकी देने वाले उसके पूर्व पति के रिश्तेदार हैं। उसने एक बार फिर दोहराया कि वह अंतिम सांस तक अब भारत में ही रहेगी। किसी भी कीमत पर वह पाकिस्तान वापस नहीं जाएगी। उसने यह भी कहा कि वीडियो में दी जा रही धमकी को सुनकर वह डरी हुई है। उसे नहीं पता कि आगे क्या होने वाला है।

पाकिस्तान से भारत आई सीमा: बता दें कि सीमा हैदर को ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान यूपी के नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा से प्यार हो गया था। जिसके बाद सीमा नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भागकर भारत आ गई थी। सीमा को भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। नोएडा पुलिस ने इस मामले में सचिन को भी गिरफ्तार किया था। हालांकि दोनों को कोर्ट ने जमानत दे दी है |

वायरल हो रही प्रेम कहानी

सीमा और सचिन की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बनी हुई है। सीमा हैदर और सचिन के बीच दोस्ती मोबाइल पर पबजी खेलने के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से बातचीत करना शुरू कर दिया। सीमा कहती हैं कि उन्होंने सचिन को कैमरे के जरिए पाकिस्तान दिखाया और सचिन ने सीमा को भारत दिखाया। इसके बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला किया और फिर सीमा नेपाल के रास्ते भारत में आ गईं। इसके बाद उन्होंने सचिन से शादी की और हिंदू धर्म को भी अपना लिया।

Back to top button