टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

सचिन तेंदुलकर नहीं, विराट कोहली की फैन हैं सीमा हैदर, लव स्टोरी पर हो रही चर्चा

सचिन और सीमा हैदर की प्रेम कहानी खूब चर्चा में है। पाकिस्तान से दुबई, दुबई से नेपाल और नेपाल से भारत आई सीमा हैदर ने सचिन मीणा से शादी कर ली है। साथ ही सीमा ने हिंदू धर्म को स्वीकार कर लिया है। सीमा हैदर पर एक तरफ जहां जांच एजेंसियों को शक है कि वह बहुत कुछ छिपा रही हैं। वहीं सीमा हैदर की प्रेम कहानी सुर्खियां बनी हुई हैं। इस बीच इंडिया टीवी को सीमा ने अपना इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने क्रिकेट को लेकर अपना प्रेम जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें सचिन तेंदुलकर नहीं बल्कि विराट कोहली पसंद हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली को पाकिस्तान में कोसा जाता है क्योंकि कोहली पाकिस्तान को हराता है। इससे पहले सीमा हैदर से यूपी एटीएस ने पूछताछ की थी जिसका जवाब सीमा ने नपा-तुला दिया।

सचिन नहीं विराट कोहली की दीवानी हैं सीमा 

सीमा हैदर को लेकर पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। अपने आप को सीमा का पुराना बॉयफ्रेंड बताने वाले व्यक्ति ओसामा ने ये दावा किया था कि सीमा को क्रिकेट से बहुत लगाव है और वो भारत वर्ल्ड कप देखने गई हैं और जैसे ही ये टूर्नामेंट खत्म होगा वो वहां से दुबई फरार हो जाएंगी। 

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सीमा हैदर क्रिकेट से जुड़ी सवालों का जवाब दे रही हैं। सीमा ने कहा कि पाकिस्तान से कुछ लोग कह रहे हैं कि मुझे क्रिकेट देखने का शौक है और मैं भारत वर्ल्ड कप देखने आई हूं। मैं बताना चाहती हूं कि मुझे क्रिकेट पसंद है लेकिन इतना ज्यादा भी नहीं। कुछ लोग कह रहे हैं कि सचिन तेंदुलकर की वजह से मैंने ‘सचिन’ से प्यार किया है, लेकिन इस बात में बिल्कुल सच्चाई नहीं है क्योंकि मैं क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन की नहीं बल्कि विराट कोहली की फैन हूं। 

क्या वर्ल्ड कप देखने के लिए भारत आई हैं सीमा

सीमा हैदर को लेकर तमाम तरह की बातें हो रही हैं. हाल ही में पाकिस्तानी यूट्यूबर के द्वारा किए गए दावे को लेकर सीमा ने कहा कि उन्हें क्रिकेट देखना पसंद है लेकिन वो क्रिकेट को इतना ज्यादा भी पसंद नहीं करती हैं कि उसके लिए भारत आ जाएं. सीमा ने कहा कि वो अपने प्यार के लिए भारत आई हैं ना कि अक्टूबर से शुरू हो रहे वनडे वर्ल्ड कप के लिए.

इतना ही नहीं पाकिस्तानी यूट्यूबर ने ये भी दावा किया था कि वो सचिन से सिर्फ इसलिए प्यार करने का नाटक कर रही हैं क्योंकि उन्हें क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पंसद हैं. इस बात को लेकर सीमा ने कहा कि वो सचिन तेंदुलकर को नहीं बल्कि विराट कोहली को पसंद करत हैं और किंग कोहली की फैन हैं. सीमा ने कहा कि सिर्फ वो ही नहीं बल्कि पुरा पाकिस्तान विराट कोहली के स्टाइल और उनके खेलने के अंदाज का फैन हैं.

सीमा ने कहा कि वो सचिन मीणा से प्यार करती हैं और उनके लिए पाकिस्तान से भारत आई हैं ना कि वर्ल्ड कप के लिए. हालांकि, सीमा की सच्चाई क्या है ये जांच की विषय है और पुलिस जांच में जुटी हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर इस समय सीमा को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रहा है.

Back to top button