वायरल न्यूज़

VIDEO: खड़ी बाइक में टक्कर मार बैठी स्कूटी सवार लड़की, फिर जो हो गया कभी सोच नहीं सकते….

वायरल वीडियो : सोशल मीडिया आज के समय एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर समय कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। यहां कभी ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो खूब भावुक कर देते हैं तो कभी हंसी तक रोकना मुश्किल होता है। ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है वायरल हो रहा वीडियो एक लड़का और लड़की से जुड़ा है। लड़का पर बाइक पर सवार होता है जबकि लड़की स्कूटी चला रही होती है। लेकिन दोनों के बीच आगे जो हुआ वो किसी को भी सोच में डाल देगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का सड़क किनारे बाइक लगाकर किसी से कुछ जानकारी ले रहा है। तभी स्कूटी सवार एक लड़की आती है और उसे पीछे से टक्कर मार देती है। लड़का संभल पाता इससे पहले लड़की ही उस पर हावी हो गई और सारी गलती लड़के की बता गई।

https://www.instagram.com/reel/Ck04lxdsuWI/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cc5846f5-123c-4d32-90ec-011acb74aab8

फ्रेम में आप आगे देखेंगे कि लड़की द्वारा खुद पर दोष लगते देख लड़का बुरी तरह से चौंक गया। उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि वो उसे क्या जवाब दे। इसे videonation.teb नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो को दर्शोकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो पर अब तक कर यूजर ने अपनी तरह तरह की प्रतक्रियाएँ दी है।

Back to top button