टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर पर चढ़ा देश भक्ति का रंग, भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे

14 अगस्त 2023 प्यार में यूपी आकर भारत के रंग में रंग गई हैं. सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने घर पर तिरंगा फहराते हुए नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगा रही है. इसके साथ ही पीएम मोदी और सीएम योगी जिंदाबाद के नारे भी लगाते उसे सुना जा सकता है. मिली जानकारी के अनुसार, सीमा हैदर ने ग्रेटर नोएडा में अपने पति सचिन के साथ ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत तिरंगा झंडा फहराया. इस दौरान उन्होंने भारत माता की जय के नारे भी लगाए.

सीमा हैदर ने कहा कि आज मैंने अपने घर पर तिरंगा फहराया है और मैं हिंदुस्तान की ही हूं. इस मौके पर सीमा ने हिंदुस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए और कहा कि अगर मौका मिला तो ग़दर 2 मूवी देखने जरूर जाऊंगी. सीमा हैदर ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की जय के भी नारे लगाए.

सीमा हैदर ने लगाए ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे

बता दें कि इससे पहले सीमा हैदर ने अपने वकील एपी सिंह की मौजूदगी में घर के छत पर तिरंगा फहराया था. जहां आसपास घर के लोग भी अपने-अपने छत पर इकट्ठा होकर इस अभियान का हिस्सा बने थे. अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सीमा माता की चुनरी सिर पर बांधकर बच्चों के साथ ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ और ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाती नजर आ रही हैं.

इससे पहले सीमा ने फहराया था तिरंगा

बता दें कि पाकिस्तानी सीमा हैदर को लेकर बीते कुछ दिनों से कई खबरें सामने आई है. इतना ही नहीं सीमा हैदर के डांस के कई वीडियो भी बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इससे पहले रविवार को सीमा हैदर ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए थे.

सीमा और सचिन के कई वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें फिल्म में डेब्यू करने का ऑफर भी मिला, जिसके बाद सीमा के वकील ने कहा था कि उन्होने बॉलीवुड से मिले ऑफर को ठुकरा दिया है. सीमा साल 2019 में PUBG गेम खेलते हुए सचिन के संपर्क में आई, जिसके बाद दोनों में बातचीत बढ़ने लगी.

Back to top button