क्राइमवायरल न्यूज़

मशरूम की सब्जी खाने से पति-पत्नी की मौत, मां पड़ गईं बीमार, सामने आई ये वजह

 उत्तराखंड के टिहरी जिले में मशरूम खाना एक परिवार को काफी महंगा पड़ गया है। मशरूम की सब्जी खाने की वजह से पति-पत्नी की मौत हो गई है और उनकी मां बीमार पड़ गई हैं। मामला टिहरी के रानीचौरी क्षेत्र का है। टिहरी जिला अस्पताल बौराड़ी के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ.अमित राय ने बताया कि डारगी गांव के रहने वाले अजबीर सिंह और उसके परिवार ने जंगली मशरूम की सब्जी खाई थी, जिसके बाद सभी का स्वास्थ्य बिगड़ गया।

जिला अस्पताल बौराड़ी के सीएमएस डॉ. अमित राय ने बताया कि रानीचौरी वानिकी महाविद्यालय में संविदा पर कार्यरत 38 वर्षीय अजबीर सिंह और उनकी 28 वर्षीय पत्नी रेखा ने जंगली मशरूम की सब्जी खाई थी।

सब्जी खाने के बाद रात में अजबीर सहित उनकी पत्नी व माता का स्वास्थ्य बिगड़ गया। अजबीर की शनिवार रात को घर पर ही मौत हो गई थी, जबकि उनकी पत्नी रेखा को एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया गया था। रेखा की एम्स में रविवार शाम को इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, अजबीर की माता दीपा का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह अब खतरे से बाहर है।

डॉ राय के मुताबिक, अजबीर (38) की रविवार को घर पर ही मौत हो गई, वहीं उसकी पत्नी रेखा (28) की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एम्स ऋषिकेश भेजा गया, लेकिन उसने भी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। राय के अनुसार, अजबीर की मां दीपा देवी का जिला अस्पताल में इलाज किया रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। राय ने बताया कि अजबीर टिहरी के रानीचौरी वानिकी महाविद्यालय में काम करता था।

Back to top button