क्राइम

दुल्हन की डोली रोककर मारी 5 गोलियां…. सरफिरे आशिक ने बेवफाई का आरोप लगाकर सरेराह किया कांड…. लूटी गयी गाड़ी से पहुंचे, पहले दुल्हे को…

रोहतक 2 दिसंबर 2021। सरफिरे आशिक ने दुल्हन पर बेवफाई का आरोप लगाकर डोलियां रूकवाकर गोलियों से भून दिया। दुल्हन की हालत गंभीर बतायी जा रही है, सरफिरे प्रेमी ने दुल्हन को 5 गोलियां मारी है। घटना उस वक्त हुई,जब दुल्हन शादी के बाद ससुराल जा रही थी, रास्ते में दुल्हन की गाड़ी को सरफिरे ने बंदूक की नोंक पर रूकवाया और फिर दुल्हे और उसके भाई को गाड़ी से उतारकर दुल्हन को 5 गोलियां मार दी। जिस गाड़ी से आरोपी युवक आये थे, वो कुछ घंटे पहले ही लूटी गयी थी। दुल्हन को रोहतक के PGI  अस्पताल में भर्ती कराया गया है, दुल्हन के मुंह, गर्दन, पेट में 5 गोलियां मारी गयी है।

रोहतक के बहु अकबरपुर थाने में दूल्हे मोहन की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार, वह भाली आनंदपुर गांव का रहने वाला है। उसका रिश्ता सांपला में बेरी रोड पर रहने वाली तनिष्का से तय हुआ था। तय प्रोग्राम के मुताबिक बुधवार यानि एक दिसंबर को वह बारात लेकर सांपला गया जहां तनिष्का के साथ फेरे लिए। शादी की रस्में पूरी होने के बाद बुधवार देर शाम को तनिष्का के परिवार ने उसे विदा किया। बारात की बाकी गाड़ियां पहले चल पड़ीं।

मोहन के अनुसार, डोली वाली गाड़ी उसका भाई सुनील खुद चला रहा था और उसमें वह, तनिष्का और तनिष्का का भाई उज्जवल सवार थे। रात तकरीबन साढ़े 11 बजे जब उनकी कार भाली आनंदपुर गांव के शिव मन्दिर के पास पहुंची तो अचानक पीछे से आई एक इनोवा गाड़ी (HR69A6848) ने उनकी कार का रास्ता रोक लिया। इनोवा गाड़ी में तीन युवक सवार थे।

उनमें से 2 युवक, जिनके हाथ में पिस्तौल थे, नीचे उतरे और उनकी कार की चाबी छीन ली दूल्हे मोहन ने अपनी शिकायत में बताया कि डोली वाली कार की चाबी छीनने के बाद दोनों युवकों ने बीच वाली सीट पर बैठी तनिष्का पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। तनिष्का को गोलियां मारने के बाद दोनों बदमाश हवाई फायर करते हुए वापस अपनी गाड़ी में बैठे और फरार हो गए। जाते-जाते बदमाश डोली वाली कार की चाबी के साथ-साथ ड्राइविंग सीट पर बैठे सुनील की सोने की चेन भी लूट ले गए।

Back to top button