क्राइम

CG – स्कूली छात्रा से छेडछाड़ करने वाले शिक्षक को DEO ने किया सस्पेंड, एक दिन पहले ही पुलिस ने शिक्षक को….

कोरबा 27 नवंबर 2021- कोरबा के सरकारी स्कूल में नाबालिंग छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक को डीईओं ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। पूरा मामला पाली विकासखंड के हरदीबाजार स्थित हायर सेकेंडरी स्कूल का है। यहां पदस्थ शिक्षक महेंद्र कुमार कश्यप ने स्कूल की ही छात्रा के साथ पिछले दिनों अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। शिक्षक के इस कृत्य से डरी सहमी छात्राओं ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

 

 

जिसके बाद 25 नवंबर को आक्रोशित परिजनों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया गया। वही पीड़ित छात्रा ने इस मामले की शिकायत हरदीबाजार पुलिस चौकी में दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक के खिलाफ धारा 354, एवं पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर 26 नवंबर को गिरफ्तारी की कार्रवाई की गयी थी। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिंक रिमांड पर जेल भेज दिया है। इधर इस घटना की जानकारी सामने आते ही जिला शिक्षा अधिकारी जी.पी.भारद्वाज ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आज तत्काल प्रभाव से शिक्षक पर निलंबन की कार्रवाई की है।

NW न्यूज़ से चर्चा में DEO जी.पी.भारद्वाज ने बताया कि हरदीबाजार हायर सेकेंडरी स्कूल में हुई घटना काफी गंभीर प्रकरण है।  घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। DEO जी.पी.भारद्वाज ने बताया कि स्कूल शिक्षा का मंदिर है, जहां बच्चों को शिक्षक पढ़ाई कराने के साथ ही अच्छे संस्कार देते है। ऐसे में अगर कोई शिक्षक इस तरह का कृत्य करता है, तो उसे कभी भी बर्दाश्त नही किया जायेगा।

Back to top button