क्राइमवायरल न्यूज़

यूपी से दिल दहलाने वाली खबर ,पत्नी ने पति को चारपाई से बांधकर कुल्हाड़ी से किए 5 टुकड़े, फिर नहर में फेंक दिया

28 जुलाई 2023 उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। थाना गजरौला क्षेत्र के शिवनगर गांव में एक महिला ने पति को चारपाई से बांधकर कुल्हाड़ी से काट डाला। यही नहीं उसने शव के 5 टुकड़े किए और पास के नहर में ले जाकर फेंक दिया। गोताखोरों की मदद से पुलिस नहर में शव की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।

बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय रामपाल मंगलवार सुबह से लापता था। अक्सर रामपाल और उसकी पत्नी दुलारो देवी के बीच विवाद होता रहता था। खबरों के मुताबिक, दुलारो देवी की दोस्ती उसके पति रामपाल के दोस्त से हो गई थी। कुछ दिन पहले महिला उसी के पास जाकर रहने लगी थी। बताया जा रहा है कि एक महीने पहले ही वह गांव लौटी थी।

दुलारो देवी ने कबूला जुर्म
राम पाल की पत्नी का नाम दुलारो देवी है, जो कुछ समय से पति के दोस्त के साथ रह रही थी. जब सोन पाल अपने घर वापस आया तो उसने पिता के बारे में मां से पूछा. इस पर दुलारो देवी ने कहा कि वह लापता हो गए हैं. इसके बाद बेटे ने पिता की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. शिकायत पर पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने दुलारी देवी को कस्टडी में लिया और उससे पूछताछ की. 

नाले से मिले लाश के टुकड़े
दुलारी ने पूछताछ में स्वीकर किया कि उसने ही अपने पति को मारा है. उसने बताया कि उसने पति को खाट से बांधकर उसके 5 टुकड़े कर दिए थे. उसने बताया कि बीते रविवार की रात उसने रामपाल की हत्या की और फिर लाश को नाले में फेंक दिया. पुलिस ने तैराकों की मदद से रामपाल की बॉडी के टुकड़े नाले से बरामद किए. इसके अलावा, नाले से मृतक की खून से लथपथ कपड़े और चटाई भी मिली है. पुलिस का कहना है कि वह हत्या की वजह जानने की कोशिश कर रही है.

Back to top button