क्राइमबिग ब्रेकिंग

मां से युवक बना रहा था अवैध संबंध, बौखलाये बेटे ने दोस्तों संग मिलकर पीट पीटकर कर दी हत्या

बिलासपुर 22 जून 2023। मां के साथ आपत्तिजनक हालत में देख बौखलाये बेटे ने युवक की हत्या कर दी। बिलासपुर के कोनी में युवक की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने मृतक को अपनी मां के साथ संबंध बनाते देख लिया था, जिससे बेटा बौखलाया हुआ था, फिर घर में घुसकर आठ लोगों ने मिलकर युवक को लाठी-रॉड से पीट-पीटकर मार डाला।

जानकारी के मुताबिक मुंगेली जिले के जरहागांव थाना क्षेत्र में गोवर्धन पाली उर्फ ​​पिंटू पुत्र सुखनंदन पाली (24) राजमिस्त्री का काम करता था। काफी दिनों से वो कछार में बन रहे एफसीआई गोदाम में काम कर रहा था और वहीं किराये के मकान में रहता था। बुधवार की रात वह खाना खाने के बाद अपने दोस्त सागर पाली और सूरज टंडन के साथ किराये के मकान में सो रहा था।

इस बीच करीब 11 बजे कछार के रामपारा निवासी अजय केंवट पिता राजेश केंवट (24) अपने भाई विजय केंवट, चाचा दिनेश केंवट, शेखर केंवट, मुकेश केंवट, राजु केंवट के साथ एक राय होकर घर में घुस गए और अपनी मां के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाने की बात पर गाली देने लगे। जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी लाठी-रॉड से लैस थे।  उन्होंने गोवर्धन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। देखते ही देखते वह खून से लथपथ होकर बेहोश होकर गिर गया। इस वारदात के बाद सभी हमलावर फरार हो गए।

पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के बाद फरार अजय केंवट, उसका भाई राजेश, राजू केंवट, मुकेश केंवट व दिनेश केंवट ट्रेन से भागने की फिराक में थे और घुटकू रेलवे स्टेशन पहुंच गए थे। इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास घेराबंदी कर पांच आरोपियों को दबोच लिया।

Back to top button