टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

प्यार में फिर टूटी दो देशों की सीमा, नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान पहुंची भारतीय अंजू, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

भारत में इन दिनों सीमा हैदर और सचिन मीणा के प्यार की कहानी चर्चा में बनी हुई है। जहां सीमा हैदर भारत पाकिस्तान की सीमा को पार कर भारत अपने प्रेमी सचिन मीणा के साथ रहने चली आई। लेकिन, अब एक बार फिर से भारत पाकिस्तान की सीमा को पार किया गया। इस बार भारतीय लड़की अंजू अपने प्रेमी नसरूल्लाह से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई। बताया जा रहा है कि दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी।

फेसबुक पर हुई दोस्ती

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नसरुल्लाह खैबर पख्तूनख्वा के डीर जिले का रहने वाला है। अंजू और नसरुल्लाह की दोस्ती फेसबुक पर हुई और फिर उनका प्यार परवान चढ़ने लगा। इसके बाद अंजू ने फैसला किया कि वह अपने प्यार नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान जाएगी।

हालांकि, अंजू ने सीमा हैदर के मुद्दे से पहले ही पाकिस्तान जाने के लिए आवेदन किया था और वह कानूनी तौर पर गई थीं. अंजू ने पड़ोसी मुल्क जाने के लिए 21 जून को आवेदन किया था. जिस शख्स से मिलने के लिए वह पाक पहुंची हैं वो एक स्कूल में शिक्षक था और वर्तमान में एक चिकित्सा प्रतिनिधि के रूप में काम करता है. 

फेसबुक से हुई थी दोस्ती 

दोनों सोशल मीडिया पर मिले थे और धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. 35 वर्षीय अंजू की 29 वर्षीय नसरुल्लाह से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. पाक सुरक्षा सूत्रों का कहना है कि दोनों की दोस्ती की जांच जारी है, भारतीय लड़की अंजू का कहना है कि वह नसरल्लाह के बिना नहीं रह सकती.

सुरक्षा एजेंसियां कर रही जांच 

डीपीओ डीआईआर बाला मुश्ताक खान ने पुष्टि की कि लड़की की फेसबुक फ्रेंडशिप के बाद भारत से डीआईआर आई है. लड़की के संबंध में जांच की जा रही है. लड़की पुलिस के पास है और सुरक्षा एजेंसियां ​​लड़की की जांच कर रही हैं, जैसे ही लड़की का पता चलेगा, मीडिया को स्थिति के बारे में सूचित किया जाएगा.

सीमा-अंजू की कहानी में कुछ चीजें एक जैसी

सीमा और अंजू की कहानी में काफी कुछ एक जैसा है. दोनों प्यार के चक्कर में अपने मुल्क से बाहर निकली हैं. दोनों पूछताछ का सामना कर रही हैं. दोनों को ऑनलाइन प्यार हुआ. हालांकि, सीमा की पबजी तो अंजू की फेसबुक पर बातचीत की शुरुआत हुई थी. 

21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची थी अंजू

अंजू विजिट वीजा पर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची। अंजू के पासपोर्ट पर हुई एंट्री से उसके पाकिस्तान पहुंचने की जानकारी मिली। बताया जा राह है कि अंजू अभी पाकिस्तान में ही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नसरुल्लाह डीर जिले में प्राइवेट टीचर था। बाद में उसने मेडिकल रिप्रेंजेटेटिव की नौकरी पकड़ ली। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि दोनों ने एक दूसरे से प्यार करने की बात कही है। अंजू की उम्र 35 साल जबकि नसरुल्लाह की उम्र 29 साल बताई जा रही है।

Back to top button